होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'चौकी के सामने ही मिलता है गांजा', छात्र ने अधिकारी के सामने ही प्रशासन को 'धोया', खूब वायरल है वीडियो

Student Viral Video : वायरल वीडियो हरियाणा की एक यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है, छात्र ने एक पुलिस अधिकारी से पूछा कि पुलिस चौकी के सामने ही गांजा बिकता है क्या ये पुलिस की नाकामी नहीं है। छात्र के सवाल पर पुलिस अधिकारी लाजवाब नजर आ रहे हैं।
03:58 PM Mar 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
हरियाणा के छात्र ने पुलिस अधिकारी के सामने ही खोल दी 'गांजा' की पोल
Advertisement

Student Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक छात्र ने पुलिस अधिकारी से ऐसा सवाल पूछा कि लोग तालियां बजाने लगे। छात्र ने पुलिस की नाकामी को गिनाते हुए पूछा कि पुलिस थाने के सामने गांजा बिकता है, क्या ये पुलिस की नाकामी नहीं है। सोशल मीडिया पर इस लड़के का वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है।

Advertisement

खूब वायरल है वीडियो

वीडियो हरियाणा के सोनीपत में राजीव गांधी एजुकेशन सिटी में बनी अशोका यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है। यहां पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ अभियान के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें करीब चार यूनिवर्सिटी के छात्र शामिल होने पहुंचे थे।

इसी कार्यक्रम में छात्र ने पुलिस के अधिकारी से सबके सामने पूछा कि नशे का अड्डा तो यूनिवर्सिटी ही बन चुकी हैं। यहां पहले और दूसरे साल के लड़के ड्रग्स बेचने वालों को खोज लेते हैं तो पुलिस क्यों नहीं खोज पाती है? इतना ही नहीं, लड़के ने यह भी कहा कि गांजा और नशे का सामान मिलना टॉफी और लॉलीपॉप मिलने जितना आसान है।

देखिए वीडियो


छात्र ने कहा कि मैं समाज में रहता हूं और यूनिवर्सिटी में पढ़ता हूं, यहां चौकी है और चौकी के सामने ही गांजा मिलता है, क्या आपको नहीं लगता कि ये पुलिस की नाकामी है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : दुकान के बाहर खड़ी 72 साल की महिला हवा में लटकी, वजह जानकर नहीं रुकेगी हंसी

एक ने लिखा कि इस लड़के ने बहादुरी दिखाते हुए पुलिस को आइना दिखाया है, कहीं इसे ही किसी केस में ना फंसा दिया जाए। एक अन्य ने लिखा कि लड़के की बहादुरी की तारीफ होनी चाहिए कि उसने पुलिस की कमियों को वरिष्ठ अधिकारी के सामने रखा। एक अन्य ने लिखा कि वास्तव में साहसी बच्चा है। सवाल सुनने के बाद शायद ही कोई जवाब अधिकारी के पास हो।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement