चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हीरामंडी के गीत ‘सैयां हटो जाओ’ पर युवती ने दिखाई ऐसी गजब अदाएं, दिग्गज एक्ट्रेस भी फेल

Heeramandi Song Girl Dance Viral Video : इंस्टाग्राम पर एक लड़की डांस का वीडियो शेयर किया है, लड़की ने हीरामंडी के गाने पर ऐसा डांस किया है, लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
08:20 PM May 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Heeramandi Song Girl Dance Viral Video : संजय लीला भंसाली की हीरामंडी रिलीज हो चुकी है। रिलीज होने के बाद से ही इसके कुछ सीन खूब वायरल हो रहे हैं और कुछ डायलोग और गाने पर जमकर रील बन रहे हैं।अदिति राव हैदरी के डांस की भी खूब चर्चा हुई। 'सैयां हटो जाओ' गाने पर अदिति राव हैदरी मुजरा करती हुई दिखीं, जो लोगों को खूब पंसद आया। अब इस गाने पर खूब रील बन रहे हैं। एक लड़की ने सैयां हटो जाओ गाने पर डांस किया, जिसे देख लोग तारीफ करते नहीं थक रहे।

Advertisement

हीरामंडी का डांस हो रहा वायरल 

हीरामंडी में अदिति राव एक तवायफ की भूमिका में हैं, जिसमें वह मशहूर नर्तकी और गायिका का रोल निभा रही है। हीरामंडी में 'सैयां हटो जाओ' गाने पर ऐसा डांस किया कि लोगों ने इसकी जमकर तारीफ की है। अब एक लड़की ने इस गाने पर डांस कर इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, लोगों को लड़की का डांस भी खूब पसंद आ रहा है।

खुद को पेशे से डांसर बताने वालीं योशेता जोगी सिंह नाम की लड़की ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उनके डांस, स्टेप्स आदि को लेकर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को पांच लाख से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट्स किए हैं। इतना ही नहीं, कमेंट्स करने वाले ज्यादातर कमेंट्स तारीफ के लिए किए गए हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इन्होंने इस गाने पर कितना अच्छा और दिलचस्प डांस किया है। एक ने लिखा कि मन तो करना है कि इस डांस को ऐसे ही बैठकर देखता रहूं। एक अन्य ने लिखा कि आप बिल्कुल अद्भुत और बहुत सुंदर हैं। वाह! क्या डांस किया है आपने। एक लड़की ने लिखा कि इस डांसर को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाना चाहिए, इतना अच्छा डांस करना और क्यूट होना अपराध है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पड़ोस के बेडरूम में रात को चिल्लाते क्यों हैं कपल? महिला ने रेडिट पर पोस्ट डाल मांगी मदद

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि गजगामिनी वॉक के साथ एक और रील भी बनाएं। आप बहुत सुंदर कथक नर्तक हैं इसलिए मुझे यकीन है कि आप इसमें बहुत अच्छे से सफल होंगी। एक अन्य ने लिखा कि मुझे हीरामंडी में किए गए डांस से अच्छा तो आपका डांस लग रहा है। आपको भगवान ने शायद कुछ गिफ्ट दिया है।

Advertisement
Tags :
HeeramandiTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement