चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hero Splendor को 7 Seater Car में किया तब्दील, वीडियो देख चौंक गए लोग

Viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बाइक के दोनों तरफ युवक ने लोहे के स्टैंड लगा रखे हैं। नेटिजन्स को यह इनोवेशन काफी पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। आपको बता दें कि बाइक में किसी भी तरह का मॉडिफिकेशन मोटर व्हीकल एक्ट के तहत गैर कानूनी है।
07:18 PM Mar 19, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Viral video: बाइक सेगमेंट में Hero Splendor कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक है। लोग इसे आंख बंद करके खरीदते हैं। इसी तरह इन दिनों बाजार में सात सीटर गाड़ियों का चलन है। लोग पांच सीटर हैचबैक या कॉम्पैक्ट एसयूवी की बजाए सात सीटर कार खरीद रहे हैं। इसी कड़ी में कार खरीदने की तमन्ना रखने वाले एक युवक ने अपनी Hero Splendor को ही 7 Seater Car में तब्दील कर दिया।

Advertisement

बाइक के दोनों तरफ लगाए लोहे के स्टैंड 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बाइक के दोनों तरफ युवक ने लोहे के स्टैंड लगा रखे हैं। इस स्टैंड को सीट का आकर दिया गया है। वीडियो में एक युवक बाइक चला रहा है। वहीं, उसके दोनों तरफ तीन-तीन लोग बैठे हैं। इस तरह एक साथ बाइक पर ड्राइवर समेत कुल सात लोग सफर कर सकते हैं। यह वीडियो कहां का है यह तो पता नहीं चला है। वीडियो किसी देहात इलाके का लग रहा है। बाइक में कुछ बच्चे बैठे दिखाई पड़ रहे हैं।

लोगों को पसंद आया इनोवेशन

नेटिजन्स को यह इनोवेशन काफी पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। लोग वीडियो को लाइक और शेयर कर रहे हैं। यूजर्स वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कार बनने में थोड़ा ही फर्क है। किसी ने लिखा चालान न कट जाए। वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग युवक के इस आइडिया को सराहा रहे हैं।

Advertisement

क्या कहते हैं नियम

यहां आपको बता दें कि बाइक में किसी भी तरह का मॉडिफिकेशन मोटर व्हीकल एक्ट के तहत गैर कानूनी है। ट्रैफिक पुलिस इसके लिए आपके व्हीकल का चालान काट सकती है और उसे जब्त करने तक की कार्रवाई कर सकती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें दो भाइयों ने अपने कार को हेलीकॉप्टर की तरह रोटर और टेल लगा दी थी।

ये भी पढ़ें: दुल्हन के लिए कुछ भी करेगा! कार को लगाए ‘पंख’, पुलिस ने ‘कतरे’, देखें वीडियो

Advertisement
Tags :
Off Beat NewsViral Video
Advertisement
Advertisement