खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गजब! कुत्तों से बात करता है ये शख्स, एक आवाज पर दौड़े चले आते हैं; देखिए वीडियो

Ninja Technique Calls Dog : कुत्तों को कुछ ही सेकंड में एकत्रित करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स बाइक पर बैठकर ऐसी आवाज निकालता है कि कुछ ही देर में कई कुत्ते एकत्रित हो गए। इसके बाद शख्स कुत्तों को प्यार करने लगा।
12:52 PM Mar 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
कुत्तों को पास बुलाने की निंजा तकनीक!
Advertisement

Ninja Technique Calls Dog : भारत में टैलेंटेड लोगों की कोई कमी नहीं है। हालांकि लोग अपने टैलेंट का उपयोग किस तरह करते हैं, ये सोचने वाली बात जरूर है। सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी आवाज सुनकर गली के कुत्ते इकट्ठा होते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

आवाज सुनकर कन्फ्यूज हुए कुत्ते!

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बाइक पर बैठकर कुत्तों जैसी आवाज निकाल रहा है। शख्स ने ऐसी आवाज निकाली कि कुत्ते भी कन्फ्यूज हो गए कि आवाज कुत्ते की है या किसी इंसान की। कुछ ही देर में कई कुत्ते भौंकते हुए वहां एकत्रित हो गए।

जब कई कुत्ते शख्स के पास एकत्रित हो गए तो वह उनके साथ खेलने लगा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और कुत्ते को अपने पास बुलाने की इस निंजा टेक्निक पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

देखिए वीडियो


एक ने लिखा कि भाई आपकी सुनकर, मेरे यहां के कुत्ते भी इकट्ठे हो गए हैं। एक ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि वो सारे कुत्ते आपको अपना सरदार मानते हैं। एक ने लिखा कि भाई देखना कि किसी का पिटबुल ना आ जाए, वरना भागने की भी जगह नहीं मिलेगी। एक ने लिखा कि वो बुलाने पर नहीं आये बल्कि ये देखने आए हैं कि हमारी गली में कौन नया सरदार आ गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : देश का सबसे सुरक्षित शहर कौन सा है? जानें ऐसे ही सवालों के जवाब

एक ने लिखा कि ये टैलेंट भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए। एक ने लिखा कि भाई खुलेआम ऐसी हरकतें मत किया करो, कुत्ता पकड़ने वाली गाड़ी आएगी और उठाकर ले जायेगी। एक ने लिखा कि कुत्ते भी बेचारे सोच रहे होंगे कि दो पैर वाला कुत्ता कहां से आ गया।

बता दें कि वीडियो को @himanshurajoriyaa के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे लगभग 3 लाख लोग लाइक कर चुके हैं।

Advertisement
Tags :
Street DogsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement