चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

साड़ी पहनकर कर रही थी स्टंट, लग गई आग! वीडियो देख बोले लोग- निकल गया सारा एक्शन

Girl Stunt on Holi Video Viral: वीडियो में लड़की होली वाले पटाखे को पैरों में बांधकर झूलते हुए स्टंट कर रही थी लेकिन यह वीडियो बनाना उसे भारी पड़ गया। वीडियो के अनुसार, पटाखे की वजह से लड़की की साड़ी में आग लगी और पैर में जल भी गया।
04:02 PM Mar 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Girl Stunt on Holi Video Viral : होली को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। कई लोग होली के मौके पर जमकर होली खेलते हैं तो कुछ रील बनाने के लिए स्टंट करते हैं। सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की अपने पैरों में होली वाले पटाखे बांध कर स्टंट कर रही थी लेकिन यह स्टंट करना उसे भारी पड़ गया।

Advertisement

लड़की अपने पैरों में होली वाले पटाखे बांधकर एक झूले पर घूम रही थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़के उसकी मदद भी कर रहे हैं और एक वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। जैसे ही लड़की ने झूले में घूमते हुए स्टंट करने की कोशिश की, पटाखे की आग की वजह से उसके पैरों में जलन होने लगी।

स्टंट करना पड़ा भारी!

वह तुरंत झूले से उतर गई और अपने पैरों को सहलाने लगी। साड़ी ऊपर कर लड़की ने पटाखे को बुझाने की कोशिश करने लगी। यह देख वहां मौजूद लड़के भी पटाखा बुझाने पहुंच गए। पटाखा बुझा नहीं तो लड़कों ने पैरों से उसे मसल दिया, इसके बाद लड़की बच पाई।

देखिए वीडियो


यह वीडियो इंटाग्राम पर @shalugymnast नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि मेरी तो होली बन गई। वीडियो पर अब कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा कि और करो स्टंट! एक ने लिखा कि ऐसी बकवास वीडियो क्यों वायरल हो जाती हैं?

Advertisement

यह भी पढ़ें : जबरन लगाया रंग तो मुस्लिम महिलाएं रह गईं दंग, वीडियो देख भड़के लोग

एक अन्य ने लिखा कि मुझे लगा दीदी तो रॉकेट बन गई हैं। एक ने लिखा कि इस तरह रिस्क वाली रील किसी को नहीं बनानी चाहिए, जिंदगी छोटी है। एक अन्य ने लिखा कि दीदियां इस तरह वीडियो बनाकर जल्दी से फेमस होना चाहती हैं। एक ने लिखा कि आखिर दीदी को ये वीडियो बनाने की क्या जरूरत थी?

Advertisement
Tags :
Holi 2024Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement