चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

डॉक्टर बना हैवान! अस्पताल में भर्ती मरीज की बेरहमी से पिटाई, CCTV में सब हुआ रिकॉर्ड; आग बबूला हुए सोशल मीडिया यूजर्स

Hospital Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अस्पताल के बेड पर लेटे एक शख्स को एक डॉक्टर पीटता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद बाद सोशल मीडिया यूजर्स नाराजगी व्यक्त करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
07:48 AM Jun 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Hospital Viral Video : कोई भी बीमार व्यक्ति और उसके परिजन सबसे पहले भगवान को याद करते हैं और फिर डॉक्टर के पास पहुंचते हैं, जिसे भगवान का ही रूप कहा जाता है। हालांकि डॉक्टरों ने कई बार अपने पेशे को और लोगों की मान्यता को धूमिल किया है। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक भयावह वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में एक डॉक्टर अस्पताल में भर्ती मरीज की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। डॉक्टर की करतूत CCTV में कैद हो गई। हालांकि कई लोगों का कहना है कि वह कोई डॉक्टर नहीं बल्कि नर्सिंग स्टाफ है।

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक मरीज अस्पताल के बेड पर लेटा हुआ है। वह इतना कमजोर है कि खुद से उठ भी नहीं पा रहा है। तभी एक डॉक्टर उसके पास पहुंचा और पर्दा लगाकर मरीज के पास खड़ा हो गया। थोड़ी देर इधर-उधर देखने के बाद उसने सीधे मरीज के सीने पर कोहनी से जोरदार हमला किया। इससे मरीज को इतनी पीड़ा हुई कि उसने अपना पैर मोड़ लिया और कराह उठा।

CCTV में कैद हुई घटना

पिटाई करने से पहले डॉक्टर सीसीटीवी कैमरे में देखता है और फिर मरीज पर हमला कर देता है। सीसीटीवी के अनुसार, वीडियो 19 जून का बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि वीडियो कहां का है और किस हॉस्पिटल का है। News 24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

देखें वीडियो


अस्पताल में मरीज की पिटाई के वायरल वीडियो पर लिखा हुआ है कि अपने मरीज को कभी अकेला ना छोड़ें, अगर सीसीटीवी ना होता तो कोई यकीन ही ना करता। वीडियो शेयर कर @Sudanshutrivedi नाम के सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि लोग डॉक्टर को भगवान का दर्जा दिए हैं, परंतु यहां डॉक्टर- शैतान का रूप में है, देखिए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : दिव्यांग फैन के साथ हुई बदसलूकी तो खूब ट्रोल हुए साउथ स्टार नागार्जुन, वायरल वीडियो पर मांगी माफी

अन्य लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस हैवान को कठोर सजा होनी चाहिए , ये हैवान बचना नहीं चाहिए। डॉ के नाम पर ये सैतान है। एक ने लिखा कि ऐसे लोग डॉक्टर नहीं शैतान कहलाने लायक हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने डॉक्टर को क्या सजा मिलनी चाहिए, ये भी बता दिया। उसने लिखा कि इस हैवान डॉक्टर का लाइसेंस रद्द करके घर नहीं बैठाना चाहिए, बल्कि सीधा 5 साल के लिए कारावास भेज देना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि ये डॉक्टर नहीं हैं, ये नर्सिंग स्टाफ हैं, कार्रवाई जरूर होनी चाहिए।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement