खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हंसी बनी जानलेवा! हंसते-हंसते बेहोश हुआ शख्स, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Hyderabad News : बुजुर्ग को कॉमेडी शो देखते-देखते अधिक हंसी आ गई और कुछ देर तक लगातार हसंते रहे। इसके बाद बुजुर्ग बेहोश हो गए, परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टर ने घटना को लेकर जानकारी दी है, पढ़ें डॉक्टर ने क्या कहा!
07:31 AM Jun 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Hyderabad News : कॉमेडी शो देखकर लोग मन को शांत करने की कोशिश करते हैं। थोड़ी देर हसंकर तनाव को दूर करते हैं लेकिन एक शख्स को कॉमेडी शो देखकर हंसना महंगा पड़ गया। टीवी देखते हुए शख्स की हालत इतनी खराब हो गई कि उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। डॉक्टर ने जांच पड़ताल करने के बाद इसके पीछे की वजह भी बताई है।

Advertisement

चाय पीते-पीते बेहोश हुआ बुजुर्ग 

मामला हैदराबाद का है, यहां एक 53 साल का बुजुर्ग चाय पीते हुए परिवार के साथ टीवी पर कॉमेडी शो देख रहा था। कॉमेडी शो देखने के बाद शख्स को हंसी आ गई और वह कुछ मिनट तक हंसता रहा और फिर बेहोश हो गया। इसके बाद परिवार के लोग एम्बुलेंस से लेकर अस्पताल पहुंचे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हैदराबाद में अपोलो अस्पताल में न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. सुधीर कुमार ने बताया गया कि यह एक दुर्लभ मामला था। उन्होंने कहा कि शख्स शाम को अपने परिवार के साथ चाय पी रहा था और टीवी पर कॉमेडी शो देख रहा था, चाय का कप हाथ से गिर गया। इसके तुरंत बाद, उनका शरीर एक तरफ झुक गया और वे कुर्सी से जमीन पर गिर पड़े।


यह भी पढ़ें : हाथ पैर से नहीं बल्कि शख्स ने शरीर के इस अंग से टाइपिंग कर बना दिया रिकॉर्ड

Advertisement

बुजुर्ग जमीन पर गिरने के बाद बेहोश हो गए थे। परिजनों ने देखा कि उनके शरीर में झटके आ रहे हैं। अस्पताल पहुंचने तक शख्स के शरीर में हरकत होने लगी थी और हिलने-डुलने और बातचीत करने लगा था। अपोलो अस्पताल के डॉक्टरों ने बुजुर्ग की जांच पड़ताल की।

यह भी पढ़ें : हाथों में तिरंगा लिए नाच रहे पूर्व फौजी की हार्ट अटैक से मौत, एक्टिंग समझ एक मिनट तक ताली बजाते रहे लोग

जांच में पता चला कि बुजुर्ग पहले से किसी बीमारी का इलाज नहीं करवा रहा था और ना ही किसी तरह की दवाई ले रहा था। डॉक्टर ने कहा कि यह घटना अधिक हसंने के कारण हुई है। ये एक दुर्लभ घटना है।

Advertisement
Tags :
health newshyderabadTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement