चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video : बुर्का पहनकर आए चोर, लूटने लगे ज्वेलरी शॉप; दुकानदार की हिम्मत के आगे हुए पस्त

Hyderabad Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो चोर एक दुकान में घुस गए, जिसमें से एक बुर्का पहना हुआ है। दुकानदार को घायल करने के बाद भी चोर चोरी करने में कामयाब नहीं हो पाए!
11:15 AM Jun 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Hyderabad Viral Video : तेलंगाना से एक हैरान करने वाला मामला आमने आया है, यहां एक दो चोर एक ज्वेलरी शॉप को लूटने पहुंचे थे। दोनों चोर में से एक शख्स बुर्का पहना हुआ था, जबकि दूसरा पैंट शर्ट में था और हेलमेट लगाया हुआ था। दोनों एक बड़ा चाकू लेकर दुकान में घुस गए और दुकानदार पर हमला भी कर दिया। दुकानदार चाकू से हुए हमले में घायल हो गया लेकिन चोरों के आगे झुका नहीं।

Advertisement

बुर्का पहन दिनदहाड़े दुकान में घुसे चोर 

मामला तेलंगाना के हैदराबाद के मेडचल कस्बे का है, जहां दिनदहाड़े डकैती की घटना को अंजाम देने की कोशिश हुई। यह घटना CCTV में कैद हो गई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो लोग दुकान में दाखिल हो रहे हैं और दुकान में दो लोग (दुकानदार) बैठे हुए हैं। दुकान में ग्राहक के तौर पर पहुंचे एक शख्स ने बुर्का पहना हुआ है। बुर्का पहनकर उसने अपना चेहरा छुपाने की कोशिश की। दुकान में घुसते ही बुर्का पहने शख्स ने एक खंजर (बड़ा चाकू) निकाला और दुकानदार पर हमला कर दिया।

दुकानदार हमले में घायल हो गया और जबकि दुकान में मौजूद दूसरा शख्स घर के अंदर भाग गया। दुकानदार पर हमला करने के बाद लुटेरों ने धमकाते हुए कहा कि सबकुछ बैग में भर दो। हालांकि दुकानदार मौका देखते ही भाग खड़ा हुआ और बाहर आकर चोर -चोर चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके बाद चोर भी दुकान से बाहर गए।

देखें वीडियो 


दोनों चोर आराम से बाहर आए, अपनी गाड़ी पर बैठे और फरार हो गए। जैसे ही दोनों चोर गाड़ी पर बैठे तो घर में घुसे शख्स ने कुर्सी से चोरों पर हमला किया। हालांकि इसका कोई फायदा नहीं हुआ और दोनों वहां से फरार हो गए। घटना डरावनी है और दिन दहाड़े इस तरह की डकैती को अंजाम देने की कोशिश से कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं लेकिन दुकानदार ने जिस तरह से चोरों का सामना किया, उसकी कई लोग तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पिज्जा लेने गई मां और घर में लग गई आग; गले लगकर मर गए चार बच्चे! दहल गया लोगों का दिल

दरअसल दुकान में चोरों के घुसने के बाद ही दुकानदार ने उनका विरोध किया तो चाकू मारकर घायल कर दिया। चोरों ने सारा सामान बैग में भरने की बात कही लेकिन मौका पाते ही दुकानदार दुकान से बाहर आ गया और चोर-चोर चिल्लाने लगा। हालांकि कोई मदद के लिए आगे नहीं आया लेकिन चोर भाग गए। अब पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

Advertisement
Tags :
hyderabadnewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement