खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नेशनल पार्क में तगड़े विस्फोट का वीडियो वायरल, पर्यटकों के बीच तुरंत मच गई चीख पुकार

Hydrothermal Explosion Viral Video : विस्फोट इतना भयानक था कि मलबा काफी ऊंचाई तक हवा में उड़ता दिखाई दिया, जिस वक्त विस्फोट था तब वहां बड़ी संख्या में पर्यटक मौजूद थे।
01:35 PM Jul 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Hydrothermal Explosion Viral Video : सोशल मीडिया पर हाइड्रोथर्मल विस्फोट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि विस्फोट के बाद मलबा कितनी ऊंचाई तक उड़ा है। जिस वक्त विस्फोट हुआ, वहां पर्यटक भी थे। विस्फोट होते ही लोग जान बचाकर भागते दिखाई दिए। चीख पुकार मच गई। यह पूरी घटना वहां घूमने पहुंचे पर्यटकों के कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

Advertisement

पूरा मामला अमेरिका के व्योमिंग में येलोस्टोन नेशनल पार्क का है। हाइड्रोथर्मल विस्फोट का डरावना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ब्लास्ट के बाद धुआं और मलबा हवा में उछला और दूर तक फैल गया। मलबा पर्यटकों तक भी पहुंचा। वीडियो पोस्ट करने वाली फेसबुक यूजर व्लादा मार्च ने लिखा कि विस्फोट उनके और उनके परिवार के सामने हुआ। वीडियो रिकॉर्ड करने वाली एक पर्यटक ने बताया कि घटना उनके सामने हुई ,मलबा उन तक पहुंच गया और मेरी मां को लगा भी लेकिन वो बच गईं।

विस्फोट के बाद डरकर पर्यटक इधर-उधर भागने लगे। लोग इतने डर गए कि वहां चीख पुकार मच गई। वहीं एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि विस्फोट स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे हुआ, ये विस्फोट ब्लैक डायमंड पूल के पास हुआ। प्रथम दृष्टया, किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।


सोशल मीडिया पर भयावह वीडियो वायरल हो रहा है और लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा है कि हे भगवान, यह आश्चर्यजनक और अविश्वसनीय है कि विस्फोट का पूरा वीडियो कैमरे में कैद हो गया है। एक ने लिखा कि पिछले साल हम इसी जगह पर थे, तब वहां मुश्किल से ही भाप निकल रही थी। यह बहुत डरावना और आश्चर्यजनक घटना है। खुशी की बात ये है कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

Advertisement

यह भी पढ़ें :  इनके डांस के आगे व‍िक्‍की कौशल भी फेल! वायरल हुआ ‘तौबा-तौबा’ गाने पर डांस का प्यारा वीडियो

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये वाकई बहुत डरावना है। मैं होता तो मुझे हार्ट अटैक आ जाता। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि गनीमत है कि किसी की जान नहीं गई, वरना लोग तो बहुत नजदीक खड़े थे किसी की भी जान जा सकती थी। एक अन्य ने लिखा कि इसी से पता चलता है कि जान कभी भी और कहीं भी जा सकती है।

Advertisement
Tags :
Big ExplosionTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement