खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IAS टीना डाबी की बहन रिया की शादी की फोटोज हुईं वायरल, दिलचस्प है लव स्टोरी

Ria Dabi Wedding Photos: आईएएस टीना डाबी की बहन रिया डाबी की शादी की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। खबर है कि आईपीएस मनीष कुमार से उनकी शादी 2023 में ही हो गई थी लेकिन फोटोज अब सामने आई हैं। यहां जानिए दोनों की लव स्टोरी।
07:20 PM Feb 27, 2024 IST | Prerna Joshi
Ria Dabi Wedding Photos
Advertisement

Ria Dabi Wedding Photos: अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली आईएएस टीना डाबी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार चर्चा की वजह है उनकी बहन। दरअसल, आईएएस टीना डाबी की बहन आईएएस रिया डाबी 2023 में आईपीएस मनीष कुमार के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं लेकिन शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही हैं। यहां जानिए चर्चा का विषय क्यों बनी रिया और मनीष की शादी और क्या है दोनों की लव स्टोरी।

Advertisement

आपको बता दें कि रिया को लेकर चर्चा हो रही है कि उन्होंने मनीष के साथ दूसरी बार शादी की है। फोटोज में लाल जोड़े में सजी रिया डाबी और शेरवानी में दूल्हे बने मनीष कुमार बेहद अच्छे लग रहे हैं।

कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी?

रिया डाबी की पहली पोस्टिंग राजस्थान के अलवर में हुई थी जबकि मनीष कुमार की पोस्टिंग महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में हुई थी। दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई मसूरी से। वह मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन (LBSNAA) में मिले थे। यूपीएससी एग्जाम में पास होने के बाद दोनों वहां ट्रेनिंग करने गए थे। पहली मुलाकात में ही दोनों में इतनी अच्छी बॉन्डिंग हुई कि वह दोस्त बन गए। देखते ही देखते यह दोस्ती प्यार में बदल गई लेकिन ट्रेनिंग खत्म करने के बाद उन्हें अपनी-अपनी पोस्टिंग के लिए अलग-अलग जगह जाना पड़ा।

Advertisement

पहले कर चुके कोर्ट मैरिज?

प्यार में पड़े आईपीएस मनीष कुमार ने गृह मंत्रालय से अपना कैडर बदलने की अर्जी डाली और जून 2023 में उनकी अर्जी स्वीकार कर ली गई। इस बीच खबर सामने आई कि अप्रैल 2023 में दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली है। शादी के बाद ही उन्होंने कैडर बदले जाने की मांग की थी। हालांकि, तब रिया या मनीष किसी ने भी इसे लेकर कुछ नहीं कहा था।

कई महीनों बाद शादी की फोटोज हुईं वायरल

अप्रैल 2023 में जब दोनों की कोर्ट मैरिज की खबर आई थी तब कोर्ट मैरिज की कोई फोटो वायरल नहीं हुई थी। अब फरवरी 2024 में सोशल मीडिया के जरिए दोनों की शादी की फोटोज आई हैं। इन्हें राजस्थान पुलिस के एक कर्मचारी सुनील नवलगढ़ नाम के व्यक्ति ने इंस्टाग्राम से पोस्ट किया है।

Advertisement
Tags :
IAS Tina DabiViral Photos
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement