खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भारतीय मर्दों को डेट न करने के गिनाए 3 कारण, चेतना चक्रवर्ती के वायरल वीडियो पर 1300 कमेंट

Indian Boys Romance : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला तीन कारण बता रही है, जिसकी वजह से वह भारतीय लड़कों को डेट नहीं करना चाहती है।
02:22 PM Jul 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Indian Boys Romance : दुनिया में हर इंसान की अपनी पसंद और नापसंद है, इसी के अनुसार वह अपनी जीवनशैली बनाते हैं। हालांकि जब सार्वजानिक तौर पर समाज, व्यक्ति या देशवासी को लेकर बात करते हैं तो इस पर चर्चा जरूर होती है। एक महिला ने एक वीडियो जारी कर तीन ऐसे कारण बताए, जिसकी वजह से वह भारतीय लड़कों को डेट नहीं करती है। इस महिला का वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Advertisement

वायरल वीडियो चेतना चक्रवर्ती नाम की एक महिला की है, जिन्होंने वीडियो शेयर कर कहा, "मैं अब भारतीय पुरुषों के साथ डेट नहीं करती, और ऐसा न करने के मेरे मुख्य कारण ये हैं।" चेतना ने आगे कहा कि भारतीय पुरुषों को बातचीत करने का तरीका पता नहीं होता है, ऐसा लगता है कि उन्हें सिखाया ही नहीं गया है। ऐसे में जब वे किसी मुद्दे पर बहस नहीं कर पाते, तो चुप हो जाते हैं और सामने वाली महिला को तर्कहीन और आक्रामक कहने लगते हैं। इतना ही नहीं कई बार तो वे गाली-गलौज पर भी उतर जाते हैं।

भारतीय लड़कों को क्यों नहीं डेट करना चाहती ये महिला

उन्होंने आगे कहा कि भारतीय लड़के रोमांस को समझते ही नहीं हैं। उनके लिए रोमांस का मतलब सिर्फ महीने में एक डिनर डेट है। रोमांस हर दिन छोटे-छोटे इशारे से भी होता है,लेकिन भारतीय लड़कों को इसकी समझ नहीं है। चेतना ने अगला कारण गिनाते हुए कहा कि भारतीय लड़के घर की देखभाल नहीं कर पाते। अगर वह थोड़ा सा हाथ बंटाते हैं तो ऐसा लगता है कि वह एहसान कर रहे हैं।


चेतना चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम बायो में लिखा है कि वह एक रिलेशनशिप और लाइफ कोच हैं। उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है। उनकी इस बात से कुछ सहमति जता रहे हैं तो कुछ इस पर असहमत है और अपनी राय कमेंट कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि असहमत, मेरी शादी एक भारतीय व्यक्ति से हुई है। कुछ बातों को लेकर मतभेद हो सकता है, हो सकता है कि आप सिर्फ अपने बुरे अनुभवों के बारे में ही बात कर रहे हो, इसमें देश को जोड़ना अच्छी बात नहीं है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : क्लास-1 अफसरों के लिए रिजर्व टॉयलेट का पोस्टर वायरल, 'अंग्रेज चले गए, मानसिकता छोड़ गए'

एक ने लिखा कि ये क्या बात हुई? इस देश में 28 राज्य और 8 केंद्र शासित प्रदेश हैं। लगभग सभी धर्मों के लोग रहते हैं और 1650 से ज्यादा भाषाएं बोली जाती हैं। असंख्य संस्कृतियों, भाषाओं, धर्मों, परंपराओं से बना हुआ है। आप पूरे भारत के बारे में ऐसा बयान कैसे दे सकते हैं? एक ने लिखा कि आपकी मर्जी है कि किसे डेट करो और किसे नहीं, लेकिन एक देश का नाम लेना बिलकुल ठीक नहीं है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement