होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जूनियर वाइफ की है जरूरत! भारतीय इंजीनियर ने जॉब के लिए निकाली वैकेंसी, लड़कियों ने लगा दी क्लास

Linkedin Post Viral : प्रोफेशनल वेबसाइट पर एक इंजीनियर ने पोस्ट लिखकर बताया कि उसे 'जूनियर पत्नी' जरूरत है। यह पोस्ट वायरल हो रहा है और इस पर अब विवाद खड़ा हो गया है। कुछ लोग कह रहे हैं कि इस पोस्ट को डिलीट कर देना चाहिए।
07:08 PM Apr 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Linkedin Post Viral :  सोशल मीडिया के जरिए तमाम कंपनियां अपने कर्मचारियों की तलाश करती हैं। कंपनियों से जुड़े तमाम लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर योग्य कर्मचारी या उम्मीदवार की खोज करते हैं। हालांकि एक इंजीनियर ने प्रोफेशनल वेबसाइट Linkedin पर जूनियर वाइफ की हायरिंग के लिए पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद उसे लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।

Advertisement

जूनियर पत्नी के लिए निकाली वैकेंसी

पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर जीतेन्द्र सिंह ने लिंक्डइन पर एक पोस्ट किया कि वह एक जूनियर पत्नी की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि मैं अपने जीवन के लिए एक जूनियर पत्नी की तलाश कर रहा हूं। कृपया अनुभवी उम्मीदवारों (पत्नियां) आवेदन न करें। मैं अनुभवी लोगों के लिए अलग से भर्ती आयोजित करूंगा। केवल शून्य अनुभव को प्राथमिकता दी जाएगी। तीन बार इंटरव्यू होंगे और अंत में आमने -सामने बैठकर इंटरव्यू होगा।

इसके साथ उन्होंने लिखा कि खाना पकाने में कम से कम दो साल का अनुभव हो, रात में जागने और मसालेदार बिरयानी बनाने की क्षमता हो, बातचीत करने में ठीक हो, सम्मानजनक और सभ्य हो, आज्ञाकारी और प्यार करने वाली होना चाहिए। जब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगीं।


पूर्वा भटनागर ने लिखा कि यह किस प्रकार की पोस्ट है और लिंक्डइन इस प्लेटफॉर्म पर इस बकवास की अनुमति कैसे दे सकता है? यह इंस्टाग्राम या फेसबुक नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि इस तरह की पोस्ट आपकी नौकरी को नुकसान पहुंचाएगी। इस तरह का रवैया आपकी नौकरी ले सकता है या POSH शिकायत का विषय बन सकता है।

Advertisement

एक अन्य ने लिखा कि आप इसे डेटिंग साइट पर क्यों नहीं पोस्ट कर रहे हैं, वहां से आपको अधिक फायदा मिलने की उम्मीद है। एक अन्य ने लिखा कि इस पोस्ट की वजह से इंडियंस का मजाक बनाया जा रहा है, इस पोस्ट को डिलीट कर देना चाहिए।

यह भी पढ़ें : नशे की लत से बचाने के लिए आ गई वैक्सीन, अब नहीं होगा ड्रग्स का असर

हालांकि इस पोस्ट को मजाक के तौर पर लेने की सलाह देने वालों की भी कमी नहीं है। कई लोगों ने कहा कि यह सिर्फ एक मजाक है और इसे मजाक के तौर पर लिया जाए। इस पर बहस करने और विवाद खड़ा करने की जरूरत नहीं है।

Open in App
Advertisement
Tags :
LinkedInTrending NewsViral post
Advertisement
Advertisement