खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खचाखच भरी ट्रेन में शख्स को लगी टॉयलेट तो बन गया स्पाइडर मैन, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

Indian Railway Viral Video : वीडियो में एक यात्री को ट्रेन के टॉयलेट तक पहुंचने के लिए 'स्पाइडर मैन' बनते हुए देखा जा सकता है। खचाखच भरी ट्रेन में शख्स यात्रियों के ऊपर से होते हुए टॉयलेट तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है। यह वीडियो वायरल हो रहा है।
12:19 PM Apr 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Indian Railway Viral Video : भारतीय रेल से बड़ी संख्या में लोग सफर करते हैं। कई बार तो भीड़ इतनी अधिक हो जाती है कि जनरल और आरक्षित कोच एक जैसे दिखने लगते हैं। पिछले दिनों ऐसे कई वीडियो वायरल हुए जिसमें लोग साधारण टिकट पर भी AC कोच में सफर करते दिखाई दिए। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रेन की जनरल कोच खचाखच भरी हुई है। इसी बीच जब एक शख्स को टॉयलेट जाने की जरूरत पड़ी तो वह स्पाइडर मैन बन गया।

Advertisement

टॉयलेट जाने के लिए स्पाइडर मैन बना शख्स

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ट्रेन खचाखच भरा हुआ है। वीडियो जनरल कोच का है, जिसमें अनारक्षित टिकट वाले यात्री सफर करते हैं। पूरा कोच खचाखच भरा हुआ है। यात्री खड़े होकर यात्रा करते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच एक शख्स को टॉयलेट जाने की जरूरत पड़ी तो वह स्पाइडर मैन बन गया।

देश-दुनिया के पल-पल के अपडेट News24 के लाइव ब्लॉग पर…

वायरल हो रहा वीडियो

यात्री ट्रेन के सीट से होते हुए ऊपर - ऊपर ही टॉयलेट तक जाने की कोशिश करने लगा। वह स्पाइडर मैन की तरह लटकते हुए टॉयलेट की ओर जाने लगा, जिसका किसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर बड़ी संख्या में लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

देखिए वीडियो


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वंदे भारत ट्रेन चलाने को विकास बोल रहे हैं, इन पैसेंजर ट्रेनों के कोच बढ़ाए जाने चाहिए। एक ने लिखा कि मैं इस बात से सहमत हूं कि स्लीपर और थर्ड एसी की मौजूदा स्थिति सबसे खराब है, लेकिन आपकी जानकारी के लिए यह स्लीपर कोच नहीं है। यह सामान्य है। एक अन्य ने लिखा कि उत्तर प्रदेश और बिहार जाने वाली ट्रेनों में तो ये सब सामान्य है।

यह भी पढ़ें : प्यार से भरी एक कॉल आपको कर देगी कंगाल, दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी पढ़ लें

एक अन्य ने लिखा कि यात्रीगण कृपया ध्यान दें कि अगली बार जब भी ट्रेन से सफर करना हो तो जनरल कोच में भूलकर भी मत जाना। एक ने लिखा कि जो स्पाइडर मैन नहीं बन पाया होगा, उसका क्या होगा? एक अन्य ने लिखा कि ट्रेनों में इस तरह की भीड़ कई सवाल खड़े करती है। सरकार नई नई ट्रेनें बना रही है लेकिन इस स्थिति से निपटने के लिए क्या कर रही है? कोई आईडिया है?

Advertisement
Tags :
indian railwayTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement