खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ये क्या ड्रामा है? चलती ट्रेन में महिलाओं पर सवार हुआ 'भूत', अटक गईं लोगों की सांसे

Indian Railway Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दो लड़कियां ट्रेन में अजीब हरकतें करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे ड्रामा बता रहे हैं।
03:28 PM May 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Indian Railway Viral Video : ट्रेन में यात्रा के दौरान कई तरह के अनुभव मिलते हैं। कुछ अच्छे होते हैं तो कुछ खट्टे होते हैं लेकिन इस वक्त एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखने के बाद यात्री डर जाएं। वीडियो में दो लड़कियां 'ड्रामा' करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में दोनों लड़कियां को देखकर यात्री भी हैरान हैं और समझ ही नहीं पा रहे कि आखिर हो क्या रहा है?

Advertisement

ट्रेन में अजीब हरकतें करती दिखाई दीं लड़कियां

बताया जा रहा है कि वीडियो जम्मू से कठुआ जाने वाली ट्रेन का है। वीडियो में दो महिलाएं अजीब हरकतें करती दिखाई दे रही हैं। वह अपने बालों को खोलकर सिर को झटक रही हैं। इतना ही नहीं, वह अपने शरीर को भी अजीब तरीके से ऐंठ रही हैं। इस दौरान एक अन्य शख्स जमीन पर पड़ा हुआ दिखाई दे रहा है।

वीडियो देखने के बाद कुछ समझ नहीं आ रहा है कि आखिर इन लड़कियों के साथ हो क्या रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि ये लड़कियां अचेत अवस्था में हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अन्य यात्री दूर होकर मुंह छुपाकर इस माहौल को देख रहे हैं। किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है।


वायरल वीडियो पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि टिकट न हो तो बचने के लिए ये तरीका भी अच्छा है। एक ने लिखा कि इस तरह की हरकतें तो कुछ मंदिरों और मजारों पर की जाती हैं, अब ये बीमारी ट्रेनों में भी पहुंच गई है क्या? एक अन्य ने लिखा कि इस तरह ड्रामा करने वाली लड़कियों को पहले ट्रेन से उतारना चाहिए।

यह भी पढ़ें : दोस्तों संग पार्टी कर निकला था बिल्डर का बेटा, एक्सीडेंट से पहले का वीडियो वायरल!

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को miss_mahajan_1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे 50 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। इतना ही नहीं, वीडियो को 60 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो में दिखाई दे रहीं लड़कियां इस तरह का व्यवहार क्यों कर रहीं थीं, इसकी कोई जानकारी नहीं है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement