Video: तमिल पायलट से हिंदी में अनाउंसमेंट सुन हंस पड़ेंगे आप, वायरल हुआ वीडियो

Indigo Pilot Announcement Viral : सोशल मीडिया पर इंडिगो के एक पायलट का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पायलट हिंदी में अनाउंसमेंट कर रहा है। तमिल पायलट द्वारा हिंदी में अनाउंसमेंट का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Indigo Pilot Announcement Viral : फ्लाइट में यात्रा के समय फ्लाइट अटेंडेंट या पायलट की तरफ से अनाउंसमेंट की जाती है। इस दौरान फ्लाइट में मौजूद खास मेहमान (यात्री) और यात्रा से जुड़ी जानकारी यात्रियों को दी जाती है। एक तमिल पायलट द्वारा हिंदी में अनाउंसमेंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पायलट द्वारा गई अनाउंसमेंट लोगों को खूब पसंद आ रही है।

तमिलनाडु के एक इंडिगो पायलट ने चेन्नई से मुंबई जा रही फ्लाइट में हिंदी में अनाउंसमेंट किया, जिसका वीडियो वायरल है। पायलट प्रदीप कृष्णन ने बताया कि एक यात्री ने उसने हिंदी में अनाउंसमेंट करने के लिए अनुरोध किय था। जिसके बाद पायलट प्रदीप ने इसे चुनौती की तरह स्वीकार कर लिया और हिंदी में अनाउंसमेंट की। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

तमिल पायलट ने हिंदी में की अनाउंसमेंट

प्रदीप ने टूटी-फूटी हिंदी बोलकर हिंदी में घोषणा की। इस दौरान कई बार वह खुद भी हंस पड़े। उन्होंने अनाउंसमेंट के दौरान कहा कि हम चेन्नई से मुंबई से जाएंगे। 35000 फीट पर उड़ाएंगे। उड़ान के दौरान सीट बेल डालेंगे। मैं भी डालेंगे। (हम चेन्नई से मुंबई जा रहे हैं, विमान 35 हजार फीट तक उड़ान भरेगा और टेकऑफ के समय सभी को सीट बेल्ट पहनना है, मैं भी पहनूंगा।)


उन्होंने कहा, "नमस्कार, मेरा नाम प्रदीप कृष्णन है। मेरा पहला अधिकारी का नाम बाला है। हमारी लीड का नाम प्रियंका है। हम आज चेन्नई से मुंबई जाएंगे, 35,000 में उड़ाएंगे, पूरी दूरी 1,500 किलोमीटर है, पूरा समय एक घंटा एक घंटा तीस मिनट है, जाने के लिए टर्बुलेंस होगा, हम सीट बेल्ट लगाएंगे, मैं भी डालेंगे। धन्यावद।" इंस्टाग्राम पर इस रील को पंद्रह लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। कैप्टन के इस अनाउंसमेंट को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :पानी पूरी को अंग्रेजी में क्या कहते हैं? 99% लोगों के पास नहीं होगा जवाब

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कम से कम उन्होंने हिंदी बोलने की कोशिश तो की। कुछ लोग साऊथ इंडियन भाषा न तो सुनते हैं और ना ही समझते हैं। एक ने लिखा कि पायलट जी, आपका वीडियो देखकर मैं इम्प्रेस हो गया है। एक अन्य ने लिखा कि ये अब तक का सबसे बेस्ट अनाउंसमेंट है। एक अन्य ने लिखा कि कैप्टन साहब ने अच्छी कोशिश की, मुझे यह देखकर अच्छा लग रहा है।

Open in App
Tags :