खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

विदेशी युवती की 'करीना कपूर' जैसी किस्मत, बचपन में जिसकी शादी में बाराती, वही अब बना दूल्हा

Weird News : एक लड़की की जिंदगी में उस वक्त अजीब सा मोड़ आया जब उसने शादी की। शादी के कुछ समय बाद उसे पता चला कि वह बचपन में ही अपने पति की शादी में मेहमान बन चुकी है। पढ़िए आखिर क्या है माजरा?
12:06 PM Jul 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Weird News : कभी-कभी जिंदगी अजीब मोड़ लेती है और जीवन में अविश्वसनीय स्थितियों का सामना करना पड़ता है। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर को तो आप सभी जानते ही हैं, उनकी शादी सैफ अली खान से हुई है। आपको जानकार होगी कि सैफ अली खान की पहली शादी में भी करीना गईं थीं, उस वक्त वह छोटी थीं। बाद में सैफ अली खान ने करीना से भी शादी कर ली। एक और महिला के साथ ऐसा ही हुआ है। महिला बचपन में जिस शख्स की शादी में शामिल हुई थी, वही शख्स अब उसका पति बन गया है। ये हैरान करने वाला मामला इंडोनेशिया का है। जिसे सुनकर लोग हैरान हैं।

Advertisement

इंडोनेशिया के बांगका द्वीप की रहने वाली 24 साल की रेनाटा फादिया ने साल 2020 में शादी की। शादी के कुछ समय बाद जब वह अपने पति के पुराने एल्बम को देख रही थीं तो उसमें खुद को देखकर हैरान रह गई। रोनाटा को पता चला कि जो शख्स इस वक्त उसका पति है, बचपन में वह उसकी ही शादी में शामिल हुई थी। तब उसकी उम्र मात्र 9 साल थी।

रेनाटा फादिया ने जिस शख्स से शादी की, वह 38 साल बड़ा है। रेनाटा के पति की ये तीसरी शादी है। दो शादियां पहले भी हो चुकी थीं। एक शादी में 9 साल की रेनाटा पहुंची थीं, वो शादी किसी और की नहीं बल्कि उसके मौजूदा पति की ही थी, तब वो किसी और से शादी कर रहा था। शादी के बाद भी दोनों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह 15 साल पहले भी मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें : कूड़ा समझकर फेंक दिया 5 लाख का हार, कचरे के ढेर तलाशता रहा शख्स और आखिरकार…

Advertisement

2009 के बाद साल 2019 में दोनों की फिर से मुलाकात हुई और 2020 में दोनों ने शादी कर ली। रेनाटा और उनके पति के बीच में 38 साल का अंतर है। रेनाटा के पति 62 साल के हैं, जबकि रेनाटा की उम्र महज 24 साल है। दोनों का एक बच्चा भी है।

यह भी पढ़ें : ट्रैफिक रोक बीच सड़क पर करने लगी जादू टोना, महिला की हरकतें देख डरे लोग; वीडियो वायरल

बता दें की इंडोनेशिया में लड़कियों की शादी जल्दी कर दी जाती है। साल 2019 में शादी की एक उम्र निर्धारित की गई। लड़कियों की शादी के लिए कम से कम उनकी उम्र 16 साल होनी चाहिए। ऐसा नहीं है कि इसके बाद बच्चियों की शादी रुक गई, इंडोनेशिया में मां - बाप बच्चियों की शादी कानूनी रूप से निर्धारित उम्र पूर्ण होने से पहले ही कर देते हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsWeird news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement