खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वाह रे प्रशासन! घर के सामने ही खोद द‍िया 'मौत का कुआं', डूबती बच्‍ची के ल‍िए भगवान बना नाबाल‍िग, देखें VIDEO

Indore Viral Video : इंदौर में नगर निगम की लापरवाही का एक मामला सामने आया है, यहां एक गड्ढे में एक लड़की गिर गई तो एक नाबालिग बच्चे ने उसकी जान बचाई। घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है।
10:30 AM Jul 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Indore Viral Video :  बारिश के मौसम में पानी भर जाने से गड्ढे का पता लगा पाना बहुत मुश्किल होता है, जिससे कई बार बड़ी दुर्घटनाएं हो जाती हैं। मध्य प्रदेश के इंदौर में नगर निगम की लापरवाही से एक बच्ची की जान जाते -जाते बची। बच्ची एक महिला के साथ वहां से गुजर रही थी। तभी बच्ची ने अपना पैर गड्ढे में डाला लेकिन गड्ढा इतना गहरा था कि बच्ची उसी में डूब गई।

Advertisement

इंदौर के वार्ड नंबर एक की गली में नर्मदा लाइन के लिए गड्ढा खोदा गया था। बारिश के चलते इस गड्ढे में पानी भर गया। गड्ढे की वजह से पूरी गली का रास्ता बंद हो गया था, ऐसे लोगों को रिस्क लेकर किनारे से आना-जाना पड़ रहा था। एक महिला, बच्ची के साथ जब इस गड्ढे को पार कर रही थी, तभी यह घटना हुई। पानी देखकर बच्ची ने उसमें अपना पैर डाल दिया, इसके बाद बच्ची का संतुलन बिगड़ा और गहरे गड्ढे में जा गिरी।

बच्चे ने बचाई गड्ढे में गिरी बच्ची की जान 

गड्ढे में गिरते ही बच्ची पूरी तरह से डूब गई। साथ में मौजूद महिला ने जब ध्यान दिया तो बच्ची पानी में डूब रही थी। उसने शोर मचाया लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। इसी बीच एक नाबालिग बच्चा वहां पहुंच गया और उसने जब बच्ची को डूबते हुए देखा तो खींचकर बाहर निकाला। गनीमत रही कि बच्ची की जान बच गई। अगर मदद के लिए बच्चा वहां ना पहुंचता  तो बच्ची की जान भी जा सकती थी।


मामला चंदन नगर के अम्बर नगर का बताया जा रहा है। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि घटना के वक्त एक शख्स भी वहां मौजूद था लेकिन उसने इस पूरी घटना को नजरअंदाज कर दिया। हालांकि नाबालिग बच्चा किसी दूत की तरह वहां पहुंचा और बिना समय गंवाए उसने बच्ची की जान बचा ली।

Advertisement

यह भी पढ़ें : फ्लाइट में हुआ ऐसा टर्बुलेंस कि उड़ गया पैसेंजर, जा घुसा ऐसी जगह कि आप भी कहेंगे ‘ओ माय गॉड’

अब सवाल उठाए जा रहे हैं कि अगर बारिश के मौसम में नगर निगम की तरफ से इतना खतरनाक गड्ढा क्यों खोदा गया है? और अगर खोदा गया तो सुरक्षा को लेकर कोई चेतावनी बोर्ड क्यों नहीं लगाए गए। अगर बच्ची की जान चली जाती तो इसका जिम्मेदार कौन होता?

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement