होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

रंगपंचमी के उत्साह में झूम रही थी भीड़, बीच में आ गई एंबुलेंस; इंदौर वालों ने जीत लिया लोगों का दिल

Indore Viral Video : मध्य प्रदेश के इंदौर में रंगपंचमी का त्योहार मनाने के लिए बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतरे थे। इसी दौरान एक मरीज को लेकर जा रही एक एम्बुलेंस भीड़ में पहुंच गई। बिना देरी के लोगों ने कुछ ही देर में एम्बुलेंस के लिए रास्ता बना दिया।
05:41 PM Mar 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Indore Viral Video : मध्य प्रदेश के इंदौर में रंगपंचमी के मौके पर हजारों लोग एकत्रित हुए थे। सभी झूम रहे थे, गाने की धुन पर नाच रहे थे। भीड़ इतनी अधिक थी कि सड़क पर बस सिर ही सिर दिखाई दे रहे थे। हालांकि इसी बीच एक मरीज को लेकर वहां से एम्बुलेंस गुजरी, जिसे देखते ही इंदौरवासियों ने जो किया, उसकी जमकर तारीफ हो रही है। मौजूदा सीएम मोहन यादव और पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने भी इस वीडियो को शेयर कर इंदौर के लोगों की तारीफ की है।

Advertisement

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे, वह रंग से सराबोर दिखाई दिए। हालांकि हजारों की संख्या की भीड़ में अचानक एक एम्बुलेंस पहुंची, जिसे देखते ही इंदौरवासियों ने तेजी से सड़क को खाली कर दिया और देखते ही देखते कुछ ही देर में यह एम्बुलेंस भीड़ को पार कर अस्पताल की तरफ चली गई।

एम्बुलेंस देखते ही भीड़ ने दिया रास्ता

इस धार्मिक आयोजन में जिस तरह लोगों ने बिना देरी के एम्बुलेंस को रास्ता दिया, उसकी जमकर तारीफ हो रही है। खुद सीएम मोहन यादव ने X पर वीडियो शेयर कर लिखा है कि गेर के उल्लास और आनंद में डूबे पूरे राजवाड़ा में जहां तिल रखने की जगह न बची हो, कोई किसी को सुन न सके, वहां एक एंबुलेंस के गुजरने पर एक क्षण में रास्ता खाली होता देख अपने इंदौरी भाई-बहनों के लिए मेरे हृदय में प्यार व श्रद्धा और अधिक बढ़ गई। दूसरों के लिए आप सभी के दिल में प्रेम और सहयोग की जो अनंत भावना है, वह आत्मसात करने योग्य है। हृदय से आभार और अभिनंदन व्यक्त करता हूं।

Advertisement


पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो शेयर कर लिखा कि इंदौर का अनुशासन और इंदौरियों की सजगता अद्भुत है। ऐतिहासिक गेर में रंग बरसाते लाखों लोगों ने एंबुलेंस के लिए रास्ता खाली कर दिया। उत्सव के उल्लास के बीच ये संवेदनशीलता ही इंदौर की पहचान है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इसे ही तो इंसानियत कहते हैं। रास्ते पर कुछ भी हो लेकिन किसी के लिए रुकावट नहीं बनती।

यह भी पढ़ें : कहीं आप फर्जी कोल्ड ड्रिंक तो नहीं पी रहे? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा परेशान करने वाला वीडियो

एक अन्य ने लिखा कि वाह इंदौर वालों वाह। इंसान के अंदर ही इंसानियत होती है। एक अन्य ने लिखा कि इंदौर में रंगपंचमी के जश्न में शामिल लाखों लोगों की भीड़ में से जिस तरह एंबुलेंस को रास्ता देकर किसी की जान बचाई गई, उसके लिए पूरा इंदौर शहर बधाई का पात्र है। एक अन्य ने लिखा कि इंदौर के लोगों में गजब का अनुशासन है भाई, कुछ ही देर में एम्बुलेंस का रास्ता देने का रिकॉर्ड भी इनके नाम पर जाना चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement