होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बेटी शीना की हत्यारोपी इंद्राणी मुखर्जी डांस करने पर हुई ट्रोल, यूजर्स बोले-खुशवंत सिंह के नाम पर...

Indrani Mukherjee : शीना बोरा हत्याकांड के बाद विवादों में आ चुकी इंद्राणी मुखर्जी को साहित्य से जुड़े एक कार्यक्रम में बुलाकर डांस करने का मौका दिया गया। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने नाराजगी व्यक्त की है।
08:57 AM Oct 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Indrani Mukherjee : अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को साहित्य से जुड़े कार्यक्रम में बुलाने और स्टेज पर डांस करने का मौका देने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर आलोचना की है। यह कार्यक्रम कसौली में आयोजित किए गया था। इस कार्यक्रम में इंद्राणी मुखर्जी के डांस करने पर विवाद खड़ा हो गया है। आखिर क्यों आलोचना कर रहे हैं लोग?

Advertisement

इंद्राणी मुखर्जी को खुशवंत सिंह लिटरेरी फेस्टिवल में बुलाए जाने पर लोगों का कहना है कि जेल में कई साल बिताने के बाद डांस में उनकी हालिया दिलचस्पी एक पीआर मेकओवर है। यही वजह है कि वह कार्यक्रम में डांस करने में दिलचस्पी दिखा रही हैं, जिससे उनकी छवि बदली जा सके।

जॉय भट्टाचार्य ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "इंद्राणी मुखर्जी को एक लिट फेस्ट में परफॉर्म करते और उसे वैध करार दिए जाते देखना, वह भी खुशवंत सिंह के नाम पर , मुझे बहुत बुरा लगता है।" इस पर अन्य सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि पैसे से सब कुछ नहीं खरीदा जा सकता लेकिन पैसे से अधिकांश चीजें खरीदी जा सकती हैं।


एक अन्य ने लिखा कि भारतीय समाज अमीरों की पूजा करने के लिए तैयार है, अच्छे या बुरे की नहीं। एक अन्य ने लिखा कि नेटफ्लिक्स पर इंद्राणी मुखर्जी की कहानी देखने के बाद, मुझे यकीन हो गया है कि उनकी बेटी के लापता होने के पीछे कुछ न कुछ गड़बड़ है। एक अन्य ने लिखा कि उनकी डॉक्यूमेंट्री के बाद ऐसा होना ही था, धीरे-धीरे उन्हें मुख्यधारा में लाया जा रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : क्या धामिन सांप की पूंछ में होता है जहर? जानें क्या है इसकी सच्चाई

कौन हैं इंद्राणी मुखर्जी?

इंद्राणी मुखर्जी साल 2012 में अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या में शामिल होने को लेकर विवादों में आई थीं। साल 2015 में इंद्राणी को पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय के साथ गिरफ्तार किया गया और उन पर हत्या का आरोप लगाया गया। कई सालों तक जेल में रहने के बाद इंद्राणी मुखर्जी को 18 मई 2022 को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी थी। इंद्राणी मुखर्जी के पास ब्रिटिश नागरिकता है और इस साल की शुरुआत में विदेश यात्रा की अनुमति भी दी गई थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Sheena BoraTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement