चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेवफाई की सजा! ब्रेकअप के बाद बन गई प्रेमी की मां, जानें आखिर क्या है माजरा?

Insane Revenge of Girl Friend: ब्रेकअप के बाद लड़की ने अपने प्रेमी से ऐसा बदला लिया कि उसके होश उड़ गए और वह सारी जिंदगी सजा भुगतेगा। लड़की अब उसके परिवार का हिस्सा बन गई है और युवक के परिजनों को यकीन नहीं हो रहा है कि यह क्या और कैसे हो गया?
02:47 PM Apr 19, 2024 IST | Khushbu Goyal
Lovers Breakup Insane Revenge of Girl Friend
Advertisement

Insane Revenge of Girl Friend: इश्क और जंग में सब जायज है। इस कथन को एक लड़की ने सही साबित करके दिखाया। प्रेमी ने उसे धोखा दिया तो उसने ऐसा बदला लिया कि प्रेमी के पैरों तले से जमीन खिसक गई। वह ताउम्र सजा भुगतेगा और चाहते हुए भी रिश्ते से दूर नहीं भाग पाएगा। मामला जानकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे, क्योंकि युवती ने बेवफा प्रेमी को सबक ही ऐसा सिखाया, जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं होगा। जी हां, युवती ने अपने बेवफा प्रेमी के पिता से शादी कर ली और उसकी सौतेली मां बन गई। फिल्मों में ऐसी कहानी देखी होगी, लेकिन रियल लाइफ में भी ऐसा हुआ है। माजरा जानने के बाद लड़के के परिजनों के भी होश उड़ गए। किसी को समझ ही नहीं आ रहा कि क्या करें?

Advertisement

यह भी पढ़ें:बेशर्म महिला! बिकिनी पहन DTC बस में चढ़ गई, भद्दे इशारे करने लगी, Video Viral

प्रेमी की दुल्हन जैसी ड्रेस भी पहनी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़की अपने प्रेमी से ब्रेकअप के बाद उसके घर पहुंच गई। उसने पूर्व प्रेमी के पिता के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जो स्वीकार भी हो गया, लेकिन तब तक युवक के परिजनों को मामले की जानकारी ही नहीं थी। वहीं लड़की ने न सिर्फ पूर्व प्रेमी के पिता से शादी की, बल्कि जब उसके पूर्व-प्रेमी की शादी तय हो रही थी तो उसने उसकी सौतेली मां के रूप में अपना अधिकार जताते हुए सब कुछ जानने की मांग की। उसकी शादी भी जॉइन की। एक मां की तरह अपना हक जताया। सास वाले तेवर भी दिखाएं। शादी के दिन दुल्हन की ड्रेस जैसे रंग वाली ड्रेस भी पहनी। हर फैमिली फोटो में शामिल होने की जिद की। सब कुछ इस तरह से हो रहा था कि शादी में आए मेहमान सोचते रहे कि चल क्या रहा है?

यह भी पढ़ें:लाश लेकर लोन लेने के लिए बैंक पहुंच गई महिला, साइन करने पर खुल गई पोल, देखें Viral Video

Advertisement

प्रेमी की पत्नी के साथ मिलकर उसका राज खोला

एक और ऐसी घटना सामने आई, जब एक महिला ने अपने बेवफा प्रेमी की पोल उसकी पत्नी के साथ मिलकर खोली। महिला का प्रेमी के शादीशुदा होने का पता चला। जब उसने इस झूठ के बारे में प्रेमी से पूछा तो वह पत्नी को तलाक देने की बात करने लगा, लेकिन महिला ने उसे सबक सिखाने के लिए उसकी पत्नी से मुलाकात की। मामले के बारे में उसे बताया। इसके बाद दोनों ने मिलकर फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर पत्नी का सच उजागर किया और उसकी पोल खोली।

यह भी पढ़ें:4 करोड़ की कार को नाव बनाकर बैठा शख्स, दुबई की बारिश का मजा लेते वायरल हुआ वीडियो

Advertisement
Tags :
RelationshipsRelationships NewsTrending News
Advertisement
Advertisement