होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

किडनी बेचकर फोन ले रहे क्या? iPhone खरीदने पहुंची भीड़ देख हैरत में पड़े यूजर्स; आ रहे ऐसे रिएक्शन

Apple Store Mumbai : iPhone की बिक्री 20 सितंबर 2024 को भारत में शुरू हो गई है। स्टोर्स के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ दिखाई दी, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
12:01 PM Sep 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Apple Store Mumbai : iPhone 16 सीरिज की बिक्री भारत में शुरू हो चुकी है। 20 सितंबर की सुबह-सुबह एप्पल स्टोर्स के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई जो iPhone खरीदना चाहते थे। आज से ही iPhone 16 सीरीज की बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही प्लैटफ़ॉर्म पर शुरू हुई है। सुबह 9 बजे पहले दिल्ली और मुंबई में Apple स्टोर्स के बाहर बड़ी संख्या में लोग लाइन में खड़े दिखाई दिए। दिल्ली के साकेत और मुंबई के BKC में आधिकारिक Apple स्टोर्स के बाहर फोन खरीदने वाले खड़े दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

मुंबई के BKC एप्पल स्टोर पर फोन खरीदने के लिए लोग भागते दिखाई दिए। भीड़ इतनी अधिक थी कि सुरक्षाकर्मियों की हालत खराब हो गई। फोटो और वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ का कहना है कि ये लोग लोन पर फोन लेकर दिखावा करने जा रहे हैं तो कुछ का कहना है कि ये तो एप्पल का मार्केटिंग फंडा है।


एक शख्स ने बताया कि वह सुबह से लाइन में खड़ा है और करीब 300 किमी दूर से मुंबई के BKC स्थिति एप्पल स्टोर पहुंचा है। शख्स का कहना है कि वह किसी भी तरह से इस फोन को आज ही खरीदना चाहता था और वह इसमें कामयाब भी हो गया। एक अन्य ने कहा कि फोन का कैमरा अच्छा है, पहले से बेहतर फोन है, इसलिए इसे खरीदना था।

सोशल मीडिया पर आ रहे रिएक्शन

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Apple iPhone 16 seriesTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो