खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अरे ये क्या! चाय वाला बन गए ईशान किशन, Watch Video

Ishan Kishan Chaiwala Viral Video : डोमेस्टिक क्रिकेट नहीं खेलने के कारण, बीसीसीआई ने ईशान किशन का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था। इसके बाद उन्हें भारतीय टीम से भी बाहर कर दिया गया। हद तो तब हो गई जब इतना सब होने के बाद वह सड़क पर चाय बेचते हुए पाए गए।
03:19 PM Jul 17, 2024 IST | News24 हिंदी
Ishan Kishan Chaiwala
Advertisement

Ishan Kishan Chaiwala Viral Video : ऐसा कहा जाता है कि दुनिया में एक ही शक्ल वाले सात लोग होते हैं। बेशक, इस मुद्दे पर दशकों से बहस चल रही है। कुछ लोग कहते हैं कि लोगों का एक जैसा दिखना महज एक संयोग है। तो कोई मल्टीवर्स का उदाहरण देता है। लेकिन हमने अक्सर इंटरनेट पर सेलिब्रिटीज के डुप्लीकेट चेहरे देखे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े :- चाय हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल अभी जिंदा हैं, Sting Tea देख भड़के चाय प्रेमी

उनमें से कुछ तो रियलिटी शो में भी नज़र आ चुके हैं। लेकिन अब इस लिस्ट में एक और चेहरा जुड़ गया है, और वह हैं ईशान किशन। लोग कहते हैं, 'भारतीय टीम से बाहर होने के बाद किशन चायवाला बन गए।'

क्या यह किशन का भाई है?

Advertisement

क्रिकेटर ईशान किशन अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं। वह सामने वाले किसी भी गेंदबाज का स्वागत चौके-छक्के लगाकर करते हैं। लेकिन इस बार ये चाय पार्टी है. हैरानी की बात यह है कि इस युवक का चेहरा बिल्कुल ईशान किशन जैसा दिखता है।

जिसे देख सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। कोई इस युवक को किशन का सौतेला भाई कहता है तो कोई चचेरा भाई। कुछ लोग इसे ऑनलाइन ऑर्डर किया गया डुप्लीकेट किशन बता रहे हैं। वैसे भी इस युवक को देखकर आपके मन में क्या विचार आये? आप भी दीजिए अपने मजेदार कमेंट्स.

ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है

Ishan Kishan Chaiwala :  हाव-भाव भी किशन जैसे ही लग रहे हैं

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज crazycrickethead ने शेयर किया है। आपको बता दें इस वीडियो को पिछले कुछ घंटों में 265 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो में दिख रहे युवक का न सिर्फ चेहरा, हेयर स्टाइल बल्कि उसके हाव-भाव भी बिल्कुल किशन जैसे लग रहे हैं।

ऐसे में क्रिकेट फैंस इस युवक को देखकर हैरान हैं, इससे पहले भी किशन का डुप्लीकेट एक केमिस्ट की दुकान पर दवा बेचते हुए वायरल हुआ था।

Advertisement
Tags :
ishan kishanIshan Kishan banIshan Kishan battingIshan Kishan careerIshan Kishan Chaiwala Viral Videoishan kishan dance
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement