whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Watch Video : महिला ने बर्बाद कर दी जगुआर कार! एक गलती से सब हो गया तहस-नहस

Jaguar XK120 of 1948 Accident Video Viral : एक महिला फोन पर बातचीत करते हुए कार चला रही थी। तभी सामने से आ रही 1948 की जगुआर XK120 को टक्कर मार दी। इस टक्कर में कार का आगे का हिस्सा बर्बाद हो गया।
03:08 PM Sep 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
watch video   महिला ने बर्बाद कर दी जगुआर कार  एक गलती से सब हो गया तहस नहस

Jaguar XK120 of 1948 Accident Video Viral : एक कार एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं। आखिर ऐसा क्या है इस वीडियो में? आइये बताते हैं। दरअसल जिस कार का एक्सीडेंट हुआ है, वह खास है। एक महिला पर आरोप है कि वह कार चलाते हुए फोन पर बात कर रही थी और उसने एक पुरानी और यादगार कार को टक्कर मार दी। इससे कार बर्बाद हो गई।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि 1948 की जगुआर XK120 को दो शौकीन कार चालक चला रहे थे। इस दौरान एक लापरवाह महिला, जो कार चलाते वक्त फोन पर बात कर रही थी, उसने इस कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जगुआर कार में बैठे दो लोग घायल हो गए, एक शख्स को इतनी चोट लगी कि खून भी निकल आया।

इस एक्सीडेंट में पुरानी 1948 की जगुआर XK120 बुरी तरह बर्बाद हो गई। वीडियो में एक घायल शख्स को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि गाड़ी चलाते वक्त फोन पर बात क्यों करते हैं? दुर्घटना में शामिल दूसरी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई थी और महिला चालक वहीं पास में ही खड़ी दिखाई दी। वीडियो इटली का बताया जा रहा है।

Advertisement


यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे करोड़ों लोग देख चुके हैं। वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि जगुआर कार चालक वीडियो शूट करने के लिए ही ये सब कर रहे थे। एक अन्य ने लिखा कि जगुआर मालिक को गुस्सा आ रहा होगा। इस कार स्टार्ट करने में उसे शायद 8 घंटे लगे होंगे।

यह भी पढ़ें : Video: क्लास को पढ़ा रहे टीचर में आया ‘भूत’! अजीब हरकतों का वीडियो हो रहा वायरल

Advertisement

एक ने लिखा कि इतनी पुरानी कार की मॉडल का इस तरह ध्वस्त होना, वाकई दुखी कर देने वाला है। एक ने लिखा कि एक्सीडेंट के दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए। एक सोशल मीडिया के मुताबिक, हाल ही में अगर मैंने कुछ बुरा देखा है तो वो यही है। कार का मालिक कोमा में चला गया होगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो