होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Watch Video : महिला ने बर्बाद कर दी जगुआर कार! एक गलती से सब हो गया तहस-नहस

Jaguar XK120 of 1948 Accident Video Viral : एक महिला फोन पर बातचीत करते हुए कार चला रही थी। तभी सामने से आ रही 1948 की जगुआर XK120 को टक्कर मार दी। इस टक्कर में कार का आगे का हिस्सा बर्बाद हो गया।
03:08 PM Sep 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Jaguar XK120 of 1948 Accident Video Viral : एक कार एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं। आखिर ऐसा क्या है इस वीडियो में? आइये बताते हैं। दरअसल जिस कार का एक्सीडेंट हुआ है, वह खास है। एक महिला पर आरोप है कि वह कार चलाते हुए फोन पर बात कर रही थी और उसने एक पुरानी और यादगार कार को टक्कर मार दी। इससे कार बर्बाद हो गई।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि 1948 की जगुआर XK120 को दो शौकीन कार चालक चला रहे थे। इस दौरान एक लापरवाह महिला, जो कार चलाते वक्त फोन पर बात कर रही थी, उसने इस कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जगुआर कार में बैठे दो लोग घायल हो गए, एक शख्स को इतनी चोट लगी कि खून भी निकल आया।

इस एक्सीडेंट में पुरानी 1948 की जगुआर XK120 बुरी तरह बर्बाद हो गई। वीडियो में एक घायल शख्स को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि गाड़ी चलाते वक्त फोन पर बात क्यों करते हैं? दुर्घटना में शामिल दूसरी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई थी और महिला चालक वहीं पास में ही खड़ी दिखाई दी। वीडियो इटली का बताया जा रहा है।


यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे करोड़ों लोग देख चुके हैं। वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि जगुआर कार चालक वीडियो शूट करने के लिए ही ये सब कर रहे थे। एक अन्य ने लिखा कि जगुआर मालिक को गुस्सा आ रहा होगा। इस कार स्टार्ट करने में उसे शायद 8 घंटे लगे होंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Video: क्लास को पढ़ा रहे टीचर में आया ‘भूत’! अजीब हरकतों का वीडियो हो रहा वायरल

एक ने लिखा कि इतनी पुरानी कार की मॉडल का इस तरह ध्वस्त होना, वाकई दुखी कर देने वाला है। एक ने लिखा कि एक्सीडेंट के दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए। एक सोशल मीडिया के मुताबिक, हाल ही में अगर मैंने कुछ बुरा देखा है तो वो यही है। कार का मालिक कोमा में चला गया होगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Jaguar carTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement