होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

रोजाना एक नंबर से 100 मिसकॉल, पत्नी हुई तंग, खुला राज तो दंग, कहीं चीटिंग तो...

Bizarre News : एक महिला फोन पर आ रहे मिसकॉल से इस कदर परेशान हो गई कि पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस जांच में जो सामने आया, महिला खुद हैरान रह गई।
03:09 PM Sep 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bizarre News : पति को पत्नी पर या पत्नी को पति पर शक होने पर अगर इस पर बातचीत ना की जाये तो  क्लेश बढ़ जाता है। कई बार गलतफहमी में ये विवाद इतना बढ़ जाता है कि अलग होने तक की नौबत आ जाती है। एक पति अपनी पत्नी को फोन पर बात करते देख परेशान होता था। वह नहीं चाहता था कि उसकी पत्नी फोन पर किसी और से बात करें। इसके लिए उसने ऐसा जुगाड़ लगाया कि जेल पहुंच गया।

Advertisement

जापान की महिला एक दिन में 100 से अधिक कॉल आने से परेशान हो गई, यह सिलसिला लगातार एक महीने तक चलता रहा। महिला इससे इतनी परेशान हो गई कि उसने अपने पति से इसकी शिकायत की लेकिन पति ने इस पर अधिक ध्यान नहीं दिया। 31 वर्षीय महिला ने पुलिस से मदद लेने का फैसला किया, इसके बाद जो सच्चाई सामने आई। उसने महिला को और परेशान कर दिया।

पत्नी को जब पति पर हुआ शक

महिला ने बताया कि जुलाई और अगस्त महीने में उसे सबसे अधिक कॉल आए। जब भी फोन उठाया जाता तो सामने से कोई कुछ बोलता ही नहीं था। फिर पत्नी ने ये भी ध्यान दिया कि जब पति सो रहा होता, वीडियो गेम खेल रहा होता या उसके साथ समय बिता रहा होता, तो कॉल नहीं जाती। एक दिन पत्नी, पति का फोन अपने हाथ में लेकर घूमने गई, उस वक्त भी उसे कोई फोन नहीं आया। इसके बाद उसने इसकी शिकायत पुलिस से करने की योजना बनाई।

यह भी पढ़ें : बिस्तर पर बांध पत्नी के प्राइवेट पार्ट में पटाखा फोड़ा, मायके से लौटने से किया था मना

Advertisement

पुलिस जांच में पता चला कि कॉल करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका पति ही था। पति को शक था कि उसकी पत्नी कहीं और बात करती है। किसी और पुरुष से बात करने के शक पर ही वह पत्नी को बार-बार फोन करता था। पति ने कहा कि वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है। 4 सितंबर को पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : Video: रंगे हाथ पकड़े गए बुजुर्ग को पीटने का वीडियो वायरल, दुकान पर जेब काटने पर धुनाई

जापानी का कानून के अनुसार, इस तरह फोन कॉल करके किसी को भी परेशान करना गैरकानूनी है। उल्लंघन करने वालों को एक साल तक की जेल या 1 मिलियन येन (5 लाख रुपये से अधिक) का जुर्माना हो सकता है। हालांकि महिला के पति को क्या सजा दी जा रही है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement