खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

3 माह से गायब युवती के 'नागिन' रूप के वीडियो वायरल, UP से झारखंड तक हो रही पूजा अर्चना

Jharkhand Viral Video :वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की गुफा में लेटी हुई और बड़ी संख्या में लोग उसके आस-पास खड़े हैं। लड़की की हरकतों को देखकर लोग पूजा-पाठ करने लगे।
09:30 AM Jul 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Jharkhand Viral Video : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। श्रावण मास में एक युवती के नागिन रूप की खूब चर्चा हो रही है। कोन थाना क्षेत्र के गुप्ता धाम गुफा में एक युवती का वीडियो नागिन रूप में देखा गया। जहां क्षेत्र के लोग नागिन का असर मानकर युवती की पूजा करने लगे, पूजा पाठ का दौर यूपी से झारखंड तक किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि युवती झारखंड की निवासी है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गुफा में एक लड़की लेटी हुई है। वह अपनी जीभ बार-बार बाहर निकाल रही है, ठीक उसी तरह जैसे नाग या नागिन अपनी जीभ को बार-बार बाहर निकालते हैं। लड़की को ऐसा करता देख वहां मौजूद लोग डर गए। कुछ तो वहां से भाग गए तो वहीं कुछ लोग लड़की का वीडियो रिकॉर्ड करने लगे।

लड़की की हरकतों को देखकर परेशान हुए लोग

यह पूरा मामला कोन थाना क्षेत्र के रानीडीह गुप्ता धाम गुफा का बताया जा रहा है। जहां एक लड़की नागिन जैसी हरकतें करती दिखाई दी। वीडियो में दिखाई दे रही लड़की गुफा में जमीन पर सांप की तरह रेंग रही है और जीभ बाहर निकाल रही है। लड़की की हरकतों को देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। वहीं जब यह वीडियो वायरल हुआ तो बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच गए और पूजा-पाठ शुरू कर दी गई। इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।


रानीडीह गुप्ता धाम गुफा के पास में भगवान शिव का मंदिर है। सावन के दूसरे सोमवार को जब लोगों ने भगवान शिव के मंदिर के पास बनी गुफा में लड़की को नागिन जैसी हरकतें करते देखा तो उसे बाहर निकालकर पूजा अर्चना शुरू कर दी। बड़ी संख्या में लोग इस लड़की को देखने पहुंच लगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें : मेहबूब के ‘प्यार’ के दुकानदार ने तल दिए पकौड़े, आशिकों के अरमान तोड़े

बताया जा रहा है कि झारखंड के करीवाडीह खरौंधी क्षेत्र की एक लड़की घर से लगभग तीन महीने से गायब थी। घरवालों ने उसे खोजने की बहुत कोशिश की लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। इसके बाद जब लड़की अचानक ने नागिन की तरह हरकतें करती दिखाई दी तो सब हैरान रह गए। इसकी जानकारी परिवार के लोगों को लगी तो वह सोनभद्र पहुंचे।  परिजन गुफा के अंदर प्रवेश कर देखा तो वहां वह लड़की नहीं मिली। इसके बाद वहां रविवार की रात्रि से कीर्तन किया गया। रात में वह लड़की गुफा के मुख्य द्वार पर नागिन की तरह हरकत करते हुए बाहर निकली।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement