खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार में 'जंगलराज की वापसी', पूर्व मंत्री के पिता की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर ऐसे आ रहे रिएक्शन

Jitan Sahani Murder Case : बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की हत्या से बिहार में सनसनी मच गई है। सोशल मीडिया पर लोग बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए बिहार में 'जंगलराज की वापसी' बता रहे हैं।
12:33 PM Jul 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Jitan Sahani Murder Case : वीआईपी पार्टी के चीफ मुकेश सहनी के पिता की हत्या से बिहार में सनसनी मच गई है। हत्या इतनी बेरहमी से की गई है कि शव को देखने वालों की चीख निकल जाए। जीतन सहनी की धारदार हथियार से हत्या उनके बिरौल स्थित निजी आवास पर ही की गई। मौके पर कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा मिला। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि हत्या चोरों ने की है। हालांकि अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हैं। वहीं इस हत्याकांड के बाद लोग बिहार में जंगलराज की वापसी बता रहे है।

Advertisement

पुलिस ने कहा है कि पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि चोर घर में घुसे थे, तभी जीतन सहनी की नींद खुल गई और फिर उनकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने कहा है कि हत्या की असली वजह पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और जांच के बाद ही सामने आ पाएगी। इस हत्याकांड के बाद बिहार में सनसनी मची हुई है और सोशल मीडिया पर लोग बिहार सरकार पर जोरदार हमला बोल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोग बिहार सरकार पर कस रहे तंज

कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने लिखा है कि बिहार सरकार के पूर्व मंत्री, VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की दरभंगा स्थित उनके घर में घुसकर हत्या की खबर खौफनाक है। अगर ये जंगलराज नहीं तो क्या है? एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि क्या BJP और JDU नेता यह दावे के साथ कह सकते हैं कि वो बिहार में सुरक्षित हैं। जिसकी सरकार वही सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता है तो विपक्ष के नेता और आम जनता को क्या सुरक्षा देगा भला?

Advertisement

शरद यादव के बेटे शांतनु यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं इस कायराना और कायरतापूर्ण कृत्य की कड़ी निंदा करता हूं। ये डबल इंजन सरकार की विफलता और महाजंगलराज की निशानी है। बिहार सरकार को अविलम्ब सख्त और जरूरी कार्रवाई करनी चाहिए। सपा की तरफ से लिखा गया कि भाजपा सरकारों में चुन चुन कर दलितों पिछड़ों का नेतृत्व खत्म करने की साजिश ,उन पर और उनके परिजनों पर हमले दर्शाते हैं कि भाजपा सरकार में दलित पिछड़े असुरक्षित हैं और भाजपाई साजिशों के शिकार बन रहे। एक अन्य ने लिखा कि ये जंगलराज की निशानी है।

यह भी पढ़ें : बिहार सरकार के पूर्व मंत्री के पिता को किसने मारा? खून से लथपथ हालत में मिली बॉडी तो उठा सवाल

जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी हत्याकांड की जांच दरभंगा की ग्रामीण एसपी काम्या मिश्रा को सौंपी गई है। काम्या मिश्रा को दबंग अफसर भी माना जाता है। दरभंगा में तैनाती से पहले काम्या मिश्रा पटना सचिवालय में डीएसपी थीं। वह कई अहम केस का खुलासा कर चुकी है।

Advertisement
Tags :
Bihar CM Nitish KumarBihar NewsDarbhanga
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement