चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गेहूं कटाई की बंपर भर्ती का पोस्ट वायरल, अनपढ़ से Phd डिग्री वालों से मांगे आवेदन

Job Vacancy for Wheat Cutting: रोजगार की तलाश में घूम रहे लोगों के लिए गेहूं के खेतों में बंपर भर्ती निकली है। नौकरी के साथ अच्छी पगार और ढेर सारी सुविधाएं भी मौजूद हैं। अच्छी बात ये है कि पढ़े-लिखे लोग भी इस जॉब के लिए आवेदन कर सकते हैं।
10:47 AM Apr 29, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Job Vacancy for Wheat Cutting: देश में बेरोजगारी काफी ज्यादा है। कई लोग काम की तलाश में इधर-उधर भटकते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों को गेहूं काटने का काम दिया जा रहा है। इस पोस्टर को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हंस-हंस कर लोट-पोट हो गए हैं।

Advertisement

वायरल हुआ पोस्टर

दरअसल एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें लिखा है, गेहूं काटने की बंपर भर्ती। अनपढ़ से लेकर पीएचडी करने वाले लोग इसमें अप्लाई कर सकते हैं। गेहूं काटने के लिए हर दिन 350 रुपए का भुगतान किया जाएगा। यही नहीं गेहूं काटने वाले कर्मचारियों को कुछ खास सुविधाएं भी मुहैया करवाई जाएंगी। सभी को दिन में 2 बार नाश्ता, 4 गुटखा, 2 बीड़ी और 2 बार चाय दी जाएगी। इसी के साथ पोस्टर में इंस्टाग्राम यूजर की आईडी भी लिखी है, जिसपर संपर्क करके लोग इस जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Advertisement

यूजर ने दिए रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस पोस्ट पर लोग कई फनी रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, कब से आना है भैया? दूसरे यूजर ने लिखा, शाबाश भैया। तीसरे यूजर ने कमेंट किया, पुरानी हवेली के खंडहरों के टूटे हुए दीवार पर लगे चित्र के पीछे जाल में फंसे मच्छर कि कसम वीडियो बहुत सुंदर है। किसी और यूजर ने लिखा, बीड़ी की संख्या बढ़ाई जाए। एक अन्य यूजर ने लिखा, गेहूं के खेत में बीड़ी मत देना भाई वरना आग लग जाएगी।

 

Advertisement
Tags :
latest job vacanciesSocial Media Viral Video
Advertisement
Advertisement