चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ऑनलाइन बिक रही 'पेशाब' की दाग वाली जींस, कीमत इतनी कि चकरा जाएगा दिमाग

Pee Stain Denim Jeans : जॉर्डनलुका जींस की पैंट में कमर के नीचे वाले क्षेत्र में एक काला दाग है। ये दाग देखने में ऐसा लग रहा है कि जैसे पहनने वाले ने पेशाब कर दिया हो। इसको लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।
07:58 PM Apr 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Pee Stain Denim Jeans :  फैशन की दुनिया की कोई लिमिट नहीं है। कई लोग नए-नए फैशन को अपना रहे हैं तो इसकी आलोचना करने वालों की भी कमी नहीं हैं। अब एक ब्रांड ने एक ऐसी जींस लॉन्च की है, जिसने बहस छेड़ दी है। आखिर क्या है जींस में और क्यों इसको लेकर हो रही है बहस, आइये जानते हैं।

Advertisement

विख्यात जींस कंपनी जॉर्डनलुका ने एक नया डेनिम पैंट लॉन्च किया है। इस पैंट के कमर वाले क्षेत्र में आगे की ओर एक दाग है। दाग को देखने पर ऐसा लग रहा है कि पहनने वाले शख्स ने पैंट में ही पेशाब कर लिया है, जिसकी वजह से पैंट गीली हो गई है।

हालांकि इस जींस में बना दाग ही नहीं बल्कि इस जींस के दाम को सुनकर लोग और हैरानी जता रहे हैं। ब्रिटिश-इटली मेन्सवियर ब्रांड की ये जींस अब ऑनलाइन बिक रही है। इस जींस की कीमत $811 (लगभग ₹ 67,600) है, हालांकि उसी जींस का हल्का वॉश $608 (लगभग ₹ 50,000) में बेचा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : महिला टीचर ने रात तीन बजे किया हंगामा, डरे पड़ोसियों ने लगाया पुलिस को फोन

Advertisement

इस जींस को खरीदने वाले पहनने वाले लोगों की कमी नहीं हैं लेकिन बहुत से लोग इस जींस की आलोचना भी कर रहे हैं। एक ने लिखा कि वो कौन से लोग हैं, पेशाब की दाग वाली जींस खरीदना चाहते हैं। एक अन्य ने लिखा कि फैशन के लिए लोग क्या नहीं कर रहे हैं? अब ऐसे ही जींस पहनने का समय आ गया है।

यह भी पढ़ें : फ्लाइट में बैठी महिला ने की गंदी हरकत, वीडियो देख आपको भी आएगा गुस्सा

एक ने लिखा कि ये जींस वाकई बहुत महंगा है, इसे सिर्फ कूल लोग ही पहन सकते हैं। एक ने लिखा कि फैशन के चलते लोग पागल हो चुके हैं, मुझे इस पर भरोसा ही नहीं हो रहा है। एक अन्य ने लिखा कि लोग मानसिक से बेकार हो चुके हैं। ऐसे डिजाइन की क्या जरूरत थी? और इसे पहनने वालों की मानसिकता कैसी है?

Advertisement
Advertisement
Advertisement