खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

महंगे होटल में रुका कपल, शेयर किया एक्सपीरियंस तो यकीन नहीं कर पाए लोग

Kenya JW Marriott Masai Mara : एक भारतीय कपल JW मैरियट मसाई मारा में 5.5 लाख रुपये प्रति रात का किराया चुकाकर शानदार अनुभव लिया है, अनिर्बान चौधरी नाम के X यूजर द्वारा किया पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
12:07 PM Sep 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Kenya JW Marriott Masai Mara : एक भारतीय कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर बताया कि उन्होंने केन्या के सबसे महंगे और अनूठे होटल में रात बिताई है। इस होटल में रुकने का उन्होंने अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिस पर यूजर्स इस पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं। शख्स ने बताया कि उन्होंने यहां एक रात रुकने के लिए पांच लाख से अधिक कीमत चुकाई है।

Advertisement

अनिर्बान चौधरी नाम के सोशल मीडिया यूजर ने बताया कि मैरियट की सबसे खास और महंगी प्रॉपर्टी में से एक JW मैरियट मसाई मारा का अनुभव पूरा किया। अगर आप लग्जरी सफारी का सपना देख रहे हैं, तो यह जगह आपके लिए है। मारा के बीचों-बीच शानदार टेंट वाले सुइट, शानदार गेम ड्राइव और व्यक्तिगत सेवा से ये जगह भरपूर है। क्या आप भी इस जगह पर आना चाहेंगे?

इस जगह की खासियत

JWU मैरियट मसाई मारा 22 टेंट वाले सुइट्स के बगल से तलेक नदी जाती है जो यहां के दृश्य को और मजेदार बना देते हैं। मसाई मारा नेशनल रिजर्व में स्थित, लॉज कीकोरोक एयरस्ट्रिप से केवल 30-40 मिनट की ड्राइव और सेकेनानी गेट से 20 किमी दूर है। यहां पहुंचने पर लोगों का पारंपरिक रूप से स्वागत किया जाता है। प्रत्येक टेंट 1,220 वर्ग फीट में फैला हुआ है, जिसमें व्हर्लपूल बाथ, स्टारगेज़िंग डेक और इनडोर और आउटडोर रेन शॉवर दोनों हैं।

Advertisement

बताया गया कि इस होटल में एक रात रुकने का किराया साढ़े पांच लाख रुपये हैं। अनिर्बान चौधरी के सोशल मीडिया पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 15 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। बड़ी संख्या में सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इतना पैसा मैं कभी बर्बाद नहीं करूंगा।

यह भी पढ़ें : ‘खुद का ही गला घोंटकर जान देते’ सांप की फोटो वायरल! जानें क्या है इसके पीछे की सच्चाई

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इतना पैसा कौन खर्चा करेगा, वह भी लकड़ी के घर के लिए? इस पर अनिर्बान ने जवाब दिया कि सिर्फ लकड़ी के घर की बात नहीं है। यहां का माहौल, सुविधा और आपके प्रति व्यवहार के कारण ये जगह आपका मन मोह लेगी। एक अन्य ने लिखा कि कितने अमीर होते होंगे वो लोग, जो सिर्फ घूमने के लिए इतनी रकम खर्च कर देते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
Advertisement
Advertisement