होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कच्चा बादाम वाले अंकल ने अपने ही गाने पर किया डांस, 2 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

Viral Video: 'कच्चा बादाम' गाने पर रातों रात स्टार हुए भुबन बड्याकर का एक नई वीडियो सामने आया है, जिसमें अपने ही गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।
10:50 PM May 15, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कई लोग रातों रात स्टार बन गए, फिर चाहे रानू मंडल हो या सहदेव दिर्डो। ऐसे ही भुबन बड्याकर नाम के एक शख्स ने 2021 में मूंगफली बेचते हुए 'कच्चा बादाम' गाना गाया था, जो देखते ही देखते 'कच्चा बादाम' हिट हो गया था। इसके बाद भुबन बड्याकर को किसी पहचान की जरूरत नहीं थी। अब भुबन बड्याकर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने ही गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

अपने ही गाने पर डांस करते नजर आए भुबन

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भुबन बड्याकर ने बहुत दिनों बाद सोशल मीडिया पर वापसी की, और साधारण कपड़ो में अपने ही गाने 'कच्चा बादाम' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। जितना प्यार भुवन को अपने गाने पर मिला, उतना ही प्यार डांस पर मिल रहा है। लोग उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

इस वीडियो को bhuban 0.2 नाम के अकाउंस से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसको 2 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा। वहीं 13 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देख लोगों के कमेंट्स नहीं रूक रहे हैं। एक ने कमेंट किया कि दिल खुश हो गया अंकल को दोबारा देखकर। एक ने लिखा कि मुझे उम्मीद नहीं थी अंकल का ये रूप देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: थाने में लड़की ने की अजीबोगरीब डिमांड, सुनकर दंग रह गई पुलिस; बोली- बालिग हूं शादी करा दो

एक यूजर ने कमेंट किया कि एक ही गाने को बार-बार देखकर अच्छा नहीं लग रहा है, कुछ नया गाना लाओ। एक ने लिखा कि अंकल जी आप तो स्टार हो गए हो, कुछ नया ट्राई करो आपको लोग देखना चाहते हैं। एक ने लिखा कि इंस्टाग्राम पर वीडियो देखते-देखते बोर हो गया था, अब कुछ नया देखने को मिला। एक ने लिखा कि सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए डांस एक अच्छा तरीका है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending News
Advertisement
Advertisement