खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बर्थडे बॉय को शराब की वजह से मिली मौत, कम पड़ने पर दोस्तों ने बालकनी से नीचे फेंका

Kalyan Murder Case : घटना मुंबई से सटे कल्याण की है, जहां बर्थडे पार्टी के दौरान शराब की कमी को लेकर विवाद हुआ तो तीन दोस्तों ने मिलकर एक लड़के को चौथी मंजिल से फेंक दिया। इस घटना में कार्तिक नाम के लड़के की दर्दनाक मौत हो गई।
03:41 PM Jul 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Kalyan Murder Case :  शराब पार्टी के दौरान कई बार नशे में विवाद हो जाते हैं। हालांकि छोटे मोटे विवादों को आसानी से सुलझा लिया जाता है लेकिन मुंबई से सटे कल्याण में बर्थडे पार्टी कर रहे दोस्तों के बीच ऐसी कहासुनी हुई, एक शख्स की हत्या हो गई। हैरानी की बात है कि पूरा विवाद शराब से जुड़ा हुआ है। जिस लड़के की बर्थडे पार्टी में दोस्त एकत्रित हुए थे, उसी को ऊंचाई से नीचे फेंक दिया और उसकी मौत हो गई।

Advertisement

कल्याण के चिंचपाड़ा में एक बर्थडे पार्टी के दौरान एक शख्स की हत्या कर दी गई। एक लड़के ने अपने 25वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए अपने दोस्तों को बुलाया था। आरोप है कि शराब की कमी के चलते बहस शुरू हो गई, शराब के नशे में दोस्तों में काफी देर तक बहस हुई और फिर जिस लड़के का जन्मदिन था, उसे चौथी मंजिल की बालकनी से नीचे फेंक दिया । लड़के की मौत हो गई।

कम पड़ी शराब तो दोस्तों ने ली जान

जानकारी के मुताबिक, यह घटना कथित तौर पर 27 जून को हुई थी। कार्तिक वायल नाम के लड़के की मौत हुई है जबकि उसके तीन दोस्त नीलेश क्षीरसागर, सागर काले और धीरज यादव पर हत्या का आरोप है। शराब को लेकर शुरू हुई बहस के बाद कार्तिक ने खुद को बेहद अपमानित महसूस किया , इसके बाद उसने अपने दोस्त नीलेश के सिर पर शराब की बोतल फोड़ दी। गुस्से में उसने तीनों को अपने घर जाने के लिए कह दिया।

यह भी पढ़ें : ये क्या! शादी करने से किया इनकार तो प्रेमिका ने काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट

Advertisement

दोस्तों से बहस करने के बाद कार्तिक अपने बेडरूम में चला गया और सो गया। आरोप है कि जब कार्तिक सो रहा था, तब तीनों दोस्त उसके कमरे में गए और उसे उठाकर बालकनी से नीचे फेंक दिया। चौथी मंजिल से नीचे गिरने के बाद उसकी मौत हो गई। मामला पुलिस तक पहुंचा तो तीनों ने एक झूठी कहानी सुनाई।

यह भी पढ़ें : फ्लाइट में हुआ ऐसा टर्बुलेंस कि उड़ गया पैसेंजर, जा घुसा ऐसी जगह कि आप भी कहेंगे ‘ओ माय गॉड’

तीनों का कहना था कि जब कार्तिक ने शराब की बोतल से हमला किया तो वह नीलेश को लेकर अस्पताल चले गए थे। उन्होंने इस बात की जानकारी नहीं है कि कार्तिक कैसे नीचे गिरा। हालांकि पुलिस को संदेह पैदा हो गया और उन्होंने जब कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement