खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'फ्री में सब्जी लेते थे और छीनते थे पैसे', चौकी इंचार्ज पर आरोप लगाया, वीडियो बनाई और फिर सब्जी वाले ने दी जान

Kanpur : कानपुर में एक सब्न्जी विक्रेता ने आत्महत्या कर लिया। इससे पहले उसने वीडियो बनाकर चौकी इंचार्ज और सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए हैं ।
03:03 PM May 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Kanpur : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक सब्जी वाले ने पुलिस वालों से तंग आकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या करने से पहले सब्जीवाले युवक ने वीडियो जारी कर पुलिसवालों के नाम लिए और कई आरोप भी लगाए । शख्स के आत्महत्या की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी मच गई और पुलिसकर्मियों का जमावड़ा लग गया।

Advertisement

सुनील राजपूत नाम के शख्स ने अपने ही घर में सुसाइड कर लिया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। आत्महत्या से पहले सुनील ने एक वीडियो बनाया और चौकी इंचार्ज और सिपाही पर आरोप लगाया है। सुनील ने बताया कि सब इंस्पेक्टर सतेंद्र कुमार और सिपाही अजय यादव उसे परेशान कर रहे थे। दोनों पैसे छीनते थे और फ्री में सब्जी लेकर जाते थे। दोनों से तंग आकर मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा है।

मंडी में सब्जी बेचने वाले सुनील ने आत्महत्या करने से पहले अपने परिजनों से माफी मांगी है। आत्महत्या करने वाले शख्स ने कहा कि कई बार सब इंस्पेक्टर और सिपाही ने पैसे छीन लिए। दोनों धमकाते थे कि कोई मेरा कुछ नहीं कर सकता और ना तुम्हारे पास कोई सबूत है। मुझे ये सब पसंद नहीं, इसलिए मैं फांसी लगा रहा हूं।

Advertisement

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले भी विवाद के बाद शख्स ने जहरीली दवाई का सेवन किया था। हालांकि तब इस मामले का समझौता हो गया था और किसी तरह की लिखित शिकायत या सूचना नहीं दी गई थी।


पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं MLA अभिजीत सिंह सांगा मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से उनकी झड़प हो गई। आईपीएस अधिकारी के साथ बहस का भी वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement
Tags :
KanpurTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement