Advertisement

रील बनाना पड़ा भारी... पब्लिक ने स्कूटी उठाकर फ्लाईओवर से नीचे फेंकी, देखिए वायरल VIDEO

Viral Video: सोशल मीडिया पर व्यूज पाने के लिए लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। वो इस बात से भी परहेज नहीं करते हैं कि उनकी रील बनाने के चक्कर में दूसरों को परेसानी हो रही है। ऐसे ही सोशल मीडिया के दीवानों के पब्लिक ने अच्छा सबक सिखा दिया।

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई स्टंट के वीडियो वायरल होते हैं। जिसमें कई लोग चलती बाईक पर डांस करते हैं तो कोई अजीब हरकतें करते हैं। इस तरह के कई वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए उनके चालान भी काटे थे। लोगों के मन से सोशल मीडिया पर फेमस होने का भूत सवार है, जिसके लिए वो पब्लिक के बीच जाकर स्टंट करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो कर्नाटक से सामने आया है जहां पर स्कूटी से सड़क पर स्टंट करने वालों की स्कूटी को पब्लिक ने पुल से नीचे फेंक दिया।

वायरल वीडियो

सोशल मीडिया रील्स के लिए एक युवक को टुमकुरु नेशनल हाइवे पर स्कूटी से स्टंट करते देखा गया। जिससे गुस्साई भीड़ ने कड़ी चेतावनी के तौर पर उनकी स्कूटी को फ्लाईओवर से नीचे फेंक दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुल के ऊपर काफी भीड़ जमा है जो एक स्कूटी को उठाकर फ्लाईओवर के नीचे फेंकती नजर आ रही है। नीचे दोनों साइड खड़े लोग सारा मामला चुपचाप देख रहे हैं। बताया जा रहा है कि कुछ लोग पुल के ऊपर स्कूटी से किए स्टंट को शूट कर रहे थे।

यूजर्स कर रहे कमेंट

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग कमेंट कर रहे हैं। एक ने कहा यह अच्छा नहीं है. ये रील एडिक्ट बच्चे कैसे सड़कों पर लोगों को खतरे में डाल रहे हैं। दूसरे ने लिखा कि उन्हें ये स्टंट करके 5 ट्रिलियन रील अपलोड करने देने से ही हम 5 ट्रिलियन रील इकोनॉमी बन जाएंगे। एक ने लिखा उन्होंने दो निब्बाओं को दुर्घटना से बचाया, अच्छा काम! एक लिखता है, आखिरकार, किसी ने कार्रवाई की, चेन्नई में भी ऐसा होने की जरूरत है।

कुछ लोगों ने इसे कानून अपने हाथ में लेना बताया। एक ने लिखा निराश जनता के लिए कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा है, लेकिन इससे सड़क पर जा रहे पैदल चलने वालों की मौत हो जाती, कानून हाथ में लेना एक गंभीर अपराध है।

Open in App
Tags :