खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वाटरफॉल में नहा रहे लोगों के कपड़े लेकर भागे पुलिसवाले, जानें क्या है पूरा माजरा

Karnataka Police Viral Video : कर्नाटक में वाटर फॉल में नहाने गए युवकों के कपड़े लेकर पुलिसवाले भाग गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, कारण जानने के बाद लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।
05:23 PM Jul 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Karnataka Police Viral Video : पहाड़ों से नीचे आ रहा पानी अचानक तेज हो जाता है। यह इतनी तेजी से होता है कि झरने में नहा रहे लोगों को आभास नहीं हो पाता और वह फंस जाते हैं। कर्नाटक में एक वाटर फॉल में नहा रहे लोगों के कपड़े लेकर पुलिस भाग गई। चौंकिए मत, ऐसा हुआ है। पुलिस कपड़े लेकर अपनी गाड़ी में रख ली। कपड़े खोजते हुए लोग पुलिस के पीछे पीछे दौड़ रहे थे। आइये जानते हैं आखिर इसके पीछे क्या वजह थी!

Advertisement

मामला कर्नाटक के चिकमगलूर आलेखन फॉल्स चारमाडी का है, चिकमगलुरु में बड़ी संख्या में पर्यटक पहुंचते हैं। यहां के झरने लोगों को खूब आकर्षित करते हैं। मुदिगेरे इलाके में कोटिगे हारा से चारमाडी घाट रोड के बीच कई खूबसूरत झरने हैं, जो पर्यटकों को आकर्षित करता है। कुछ झरनों या वाटरफॉल के पास जाने पर पुलिस रोक लगा दी जाती है। हाल ही में ऐसे ही कुछ झरनों के पास जाने पर रोक लगाई गई थी।

कपड़े लेकर चली गई पुलिस 

हालांकि इसके बाद भी कई पर्यटक वहां पहुंच गए और नहाने लगे। जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई और नहा रहे लोगों के कपड़े लेकर जाने लगी। पुलिस कपड़े लेकर कुछ दूर तक चली आई तो नहा रहे युवक पुलिस से विनती करते हुए पीछे-पीछे आने लगे। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कोई कठोर कार्रवाई नहीं की।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने युवकों को कड़ी चेतावनी दी और कपड़े वापस कर दिए। सभी युवकों ने आगे से चेतावनी को नजरअंदाज ना करने की बात कही, इसके बाद पुलिस ने उन्हें जाने दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : 7वीं बार काटा सांप तो बोला युवक-सपने में कहा-9वीं बार में मौत तय, जिलाधिकारी ने लिया एक्शन

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि फाइन लगाने से अच्छा है सबक सिखाने का ये तरीका। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि किसी को मारने-पीटने से अच्छा है कि उन्हें शर्मिंदा किया जाए। हो सकता है कि इससे उनमें सुधार देखने को मिले। एक अन्य ने लिखा कि एंटी घटनाएं हो चुकी हैं, इसके बावजूद लोग मानने को तैयार क्यों नहीं है? क्यों अपनी जान जोखिम में डालकर नहाने पहुंच रहे हैं।

क्यों लगाई जाती है रोक?

बारिश के दौरान इसमें कई झरने खतरनाक हो जाते हैं, जहां जाने पर प्रशासन ने रोक लगा दी थी। कई लोगों की इसी तरह जान जा चुकी है। ऐसे में प्रशासन की तरफ से खतरनाक वाटरफॉल की पहचान कर वहां जाने पर रोक लगाई जाती है लेकिन कुछ लोग नियम-कानून तोड़कर चले जाते हैं। कर्नाटक पुलिस ने ऐसे लोगों को सबक सिखाया है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement