चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मेरी नहीं तो किसी की नहीं...' शादी टूटने पर हैवान बना मंगेतर, मां-बाप के सामने कर दिया नाबालिग का सिर धड़ से अलग

Karnataka Crime News: कर्नाटक के कोडागु में विभत्स मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की ने अपने मंगेतर ने शादी के इनकार कर दिया था। जिसके बाद मंगेतर ने आपा खो दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। नाबालिग छात्रा बताई जा रही है। जो शादी तय होने के बाद मना कर रही थी।
12:57 PM May 10, 2024 IST | News24 हिंदी
नाबालिग लड़की की हत्या।
Advertisement

Karnataka Crime: कर्नाटक के कोडागु जिले से बेहद विभत्स खबर सामने आई है। यहां के कोडागु में एक 32 साल के मंगेतर ने नाबालिग लड़की की हत्या कर दी। माता-पिता के सामने उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। 15 साल की लड़की 10वीं कक्षा में पढ़ाई करती थी। लड़की ने हाल ही में एसएसएलसी एग्जाम क्लीयर किया था। इसके बाद 10वीं में सुरलाबी हाई स्कूल में एडमिशन लिया था। आरोपी ने पीड़िता का सिर काटकर शव को फेंक दिया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:भाजपा कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कर्नाटक पुलिस को मिली बड़ी सफलता

मामला मदिकेरी तालुक इलाके का है। जहां सुरलाबी में लड़की ने एसएसएलसी एग्जाम में 52 प्रतिशत नंबर हासिल किए थे। लड़की के स्कूल का परिणाम भी 100 फीसद रहा था, जिसके कारण गांव वाले भी खुश थे। आरोपी की पहचान ओंकारप्पा (पापू) के तौर पर हुई है। आरोपी रात के समय लड़की के घर आया और उसे घसीटकर बाहर ले गया। माता-पिता के सामने आरोपी ने उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। सुब्रमणि और मुथक्की ने बताया कि वे अपनी इकलौती बेटी को बचाने की कोशिश करते रहे। लेकिन आरोपी ने उसका काम तमाम कर दिया। जिसके बाद सोमवारपेट पुलिस को शिकायत की गई।

Advertisement

आरोपी को डर था, कहीं और न कर दें लड़की की शादी

एसपी के रामराजन ने बताया है कि परिवार ने पहले ही आरोपी से लड़की की सगाई तय कर दी थी। लेकिन इसके बाद किसी ने चाइल्ड हेल्पलाइन को इसकी सूचना दी थी। समाज कल्याण विभाग ने लड़की की तय शादी रुकवा दी थी। परिवार को 18 साल से पहले शादी करने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी गई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी को डर था कि बाद में परिवार कहीं और शादी न तय कर दे। जैसे ही अधिकारी लड़की के परिवार को समझाकर गए, आरोपी पीछे से लड़की के घर आ गया। बाद में बेरहमी से उसका कत्ल कर दिया।

Advertisement
Tags :
karnataka crime news
Advertisement
Advertisement