चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पुलिस इसे गिरफ्तार क्यों नहीं करती? एयरपोर्ट पर सोशल मीडिया स्टार ने किया डांस, लोगों ने बुरी तरह कर दिया ट्रोल

Kolkata Airport Dance Video Viral : मुंबई एयरपोर्ट के बाद अब कोलकाता एयरपोर्ट पर एक लड़की डांस करती दिखाई दी। वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने कार्रवाई की मांग की है। सोशल मीडिया पर डांस का वीडियो देखकर लोगों ने ट्रोल कर दिया।
05:49 PM Jun 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Kolkata Airport Dance Video Viral :  मेट्रो, बस , ट्रेन आदि जगहों पर लोग रील बनाने से बिलकुल परहेज नहीं करते। कुछ लोगों पर कार्रवाई हुई लेकिन इस तरह की हरकतें रुकने की जगह और बढ़ गई हैं। अब एयरपोर्ट पर भी लोग डांस करने के रील बनाने लगे हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर अजीब तरीके से रील बनाती लड़की के बाद अब कोलकाता एयरपोर्ट पर एक फेमस यूट्यूबर ने रील बनाई, जिसके बाद उसे सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर फेमस कंटेंट क्रिएटर सहेली रुद्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कोलकाता एयरपोर्ट पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। एयरपोर्ट पर अचानक सहेली ने फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के बॉलीवुड गाने 'लवली' पर डांस करना शुरू कर दिया। उन्हें वहां बैठे यात्री बस देखते रह गए। अब यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने जमकर ट्रोल किया है।

वीडियो पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

सहेली ने वीडियो को शेयर कर लिखा है कि 'गिरते गिरते बच गई'। सहेली के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक छह लाख से अधिक लोगों ने देखा है। वीडियो पर 1200 से अधिक लोगों ने कमेंट्स किए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि डांस ये कर रही है और शर्म मुझे आ रही है। एक ने लिखा कि इन लोगों में इतना कॉन्फिडेंस आता कहां से है? एक अन्य ने लिखा कि क्या कोई इन पर कार्रवाई करेगा?


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आप बहुत अच्छा कर रही हैं। सार्वजनिक जगहों पर ये सब कर पाना सबके बस की बात नहीं है लेकिन कुछ जगहों पर गरिमा और मर्यादा बनाए रखना जरूरी है। एक अन्य ने लिखा कि मेट्रो और रेलवे स्टेशन के बाद अब ये लोग एयरपोर्ट तक पहुंच गए। क्या इन्हें कोई रोकने की कोशिश करेगा? एक सोशल मीडिया यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि मेरे पास लोग रहते हैं तो मैं फोटो नहीं क्लिक करवा पाता और ये लोग कांड कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : देखें महिला ने मौत को कैसे दिया चकमा? दुकान में अचानक घुसी थी बेकाबू बस

बता दें कि मुंबई में एक लड़की ने एयरपोर्ट पर जाकर डांस किया था। इस दौरान लड़की ने अन्य यात्रियों को परेशान भी किया। सोशल मीडिया पर लड़की की रील वायरल होने के बाद लोगों ने एक्शन की मांग की थी लेकिन कार्रवाई हुई या नहीं, इसकी कोई जानकारी नहीं है।

 

Advertisement
Tags :
Kolkata AirportTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement