खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सड़क पर क्यों फूंक दी एक करोड़ की कार? वजह बस इतनी सी!

lamborghini Fire Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महंगी कार को धू-धू कर जलते हुए देखा जा सकता है। हालांकि इस घटना के पीछे की वजह हैरान करने वाली है।
04:51 PM Apr 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
लैम्बॉर्निगी में लगी आग
Advertisement

lamborghini Fire Viral Video : तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने लेम्बोर्गिनी कार को आग के हवाले कर दिया है। कार जलकर राख हो गई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। करोड़ों की कार को आग के हवाले किए जाने के पीछे की वजह भी हैरान करने वाली है।

Advertisement

बताया गया कि आग लगाने वाला शख्स सेकंड हैंड कार बिक्री दुकान पर काम करता था। किसी बात को लेकर उसका मालिक के साथ विवाद हो गया। मालिक से नाराज शख्स ने बदला लेने के लिए ऐसी योजना बनाई, जिसका अंजाम देखकर हर कोई हैरान है।

कैसे और कहां लगाई आग?

बताया जा रहा है कि घटना हैदराबाद के पहाड़ी शरीफ इलाके में 13 अप्रैल की है। कार मालिक ने कई लोगों समेत अपने दोस्तों को भी इस कार को खरीदने के लिए खरीददार खोजने के लिए कहा था। इसी बीच एक शख्स ने कार को देखने के लिए हैदराबाद के बाहरी इलाके में बुलाया।


बताया जा रहा है कि कार को आग लगाने का आरोप कार मालिक के दोस्त के एक जानने वाले शख्स पर है। इसने ही कार को उस स्थान पर लाने के लिए कहा था, जहां आग लगाई गई। बताया गया कि कार के बताई गई जगह पर पहुंचने के बाद पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया, जिसका वीडियो वायरल है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर कपड़े निकाल महिला करने लगी हंगामा, डिमांड सुन उड़ गए लोगों के होश

बता दें कि जिस कार को आग के हवाले किया गया, उसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपए बताई जाती है। कहा जा रहा है कि आग लगाने वाले शख्स का कहना है कि कार का मालिक कर्जदार था, वह बकाया वापस नहीं कर रहा था। हालांकि अब इस पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।

Advertisement
Tags :
Lamborghini CarTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement