खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video: वन विभाग को "तेंदुए" की खुली चुनौती, 'हिम्मत है तो पकड़ लो', वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Leopard Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई मजेदार वीडियो वायरल वायरल होते रहते हैं। जिसमे 'तेंदुए' के घेरों में घुसने के वीडियो भी शामिल है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तीजी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक युवक तेंदुए की वेशभूषा में सड़कों पर चल रहा है और वन विभाग को चुनौती दे रहा है। इस तेंदुए को पकड़ने वाले को 10000 रुपये का इनाम मिलेगा। इस प्रैंक वीडियो को देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी।
10:57 PM Jul 25, 2024 IST | News24 हिंदी
Photo From Google
Advertisement

Leopard Viral Video: तेंदुए को सबसे खतरनाक शिकारियों में से एक माना जाता है। बड़े-बड़े शिकारी भी उसके सामने पानी नहीं मांगते। वैसे तो जंगल में बाघ, शेर, लोमड़ी ही शिकार करते हैं, लेकिन इसके उलट तेंदुए लोगों के घरों में घुसकर जानवरों को उठा ले जाने से नहीं हिचकिचाते। ऐसा ही एक खतरनाक तेंदुआ इस समय भारत में घूम रहा है। इस तेंदुए ने वन विभाग को सीधी चुनौती दी है। बोला, हिम्मत हो तो मुझे पकड़ लो। वैसे ये तेंदुआ जानवरों की भाषा में नहीं बल्कि मराठी में बात कर रहा है। इस वायरल वीडियो का अंत देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

Advertisement

तेंदुए ने क्या कहा?

इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @Liberal_India1 से शेयर किया गया है। आपको बता दें इस तेंदुए का कहना है की अभी वह सुपरमार्केट में खरीदारी करने जा रहा है। क्योंकि 50 फीसदी डिस्काउंट सेल चल रही है। वहां वह अपनी पत्नी के लिए कपड़े खरीदेगा। फिर वहां से वह अपने दोस्तों से मिलने सिद्धार्थ गार्डन जाएगा।

यह भी पढ़े:80 साल की दादी ने दिखाया ‘ढाई किलो का हाथ’, सनी देओल भी पड़ गए फीके

साथ ही उसका ये भी कहना है की इंसान जंगल में बिना किसी से पूछे आते हैं, तो अगर तेंदुए शहर में घूमते हैं तो इसमें क्या दिक्कत है? साथ ही उन्होंने वन विभाग को खुली चुनौती दे दी है, की अगर हिम्मत है तो पकड़ कर दिखाओ। पकड़ने वाले को 10 हजार रुपये नकद दिये जायेंगे। दरअसल, ये असली तेंदुआ नहीं बल्कि तेंदुए की पोशाक पहने एक लड़का है। जो तेंदुए की नकल कर रहा है। जोकि एक प्रैंक शूट कर रहा है।

Advertisement

यह है वो Viral Video

Leopard Viral Video: कैसे पकड़ें इस तेंदुए को?

इस वीडियो को 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इस पर मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं। कोई कहता है, स्वादिष्ट मटन पार्टी का आयोजन करो...वहां तेंदुआ जरूर होगा। और आते ही उसे पकड़ लो, कोई कहता है इस तेंदुए को घर चाहिए तो हमारा कमरा खाली है। वैसे, आपने इस मजेदार शरारत के बारे में क्या सोचा? आप भी अपने रिएक्शन अवश्य दें।

Advertisement
Tags :
Leopard AttackedLeopard Viral VideoTrending VideoViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement