खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

थियेटर में दिखाए जाएंगे लोकसभा चुनाव के लाइव नतीजे, जानें कैसे होगी बुकिंग और क्या है टिकट की कीमत!

Lok Sabha Election Result : 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आने वाले हैं, इसको लेकर महाराष्ट्र में अनूठी पहल देखने को मिल रही है। यहां के थियेटर में चुनाव के नतीजे दिखाए जाएंगे जिसको लेकर ऑनलाइन टिकटों की बुकिंग हो रही है।
03:34 PM Jun 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Lok Sabha Election Result : लोकसभा चुनाव का आज आखिरी चरण का मतदान हो रहा है। मतदान खत्म होते ही शाम को एग्जिट पोल के नतीजे सामने आने वाले हैं। 4 जून को चुनाव के नतीजे आएंगे लेकिन इस बार चुनाव के नतीजे बड़ी स्क्रीन पर भी देखे जा सकते हैं। कई थियेटर में इसको लेकर तैयारी चल रही है और बुकिंग भी शुरू हो गई है।

Advertisement

महाराष्ट्र के कई थियेटर में लोकसभा चुनाव के नतीजे लाइव दिखाए जाने की तैयारी चल रही है। बाकायदा इसके लिए ऑनलाइन टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है। मुंबई के कई थियेटर में चुनाव के लाइव नतीजे दिखाए जाएंगे। स्क्रीनिंग सुबह 9 बजे शुरू होगी और छह घंटे तक चलेगी

मिली जानकारी के अनुसार, एसएम5 कल्याण और मुंबई के सायन, कांजुरमार्ग, इटर्निटी मॉल ठाणे, वंडर मॉल ठाणे और मीरा रोड का मूवीमैक्स थिएटर लोकसभा चुनाव के नतीजों का सीधा प्रसारण दिखाने जा रहे हैं। सिर्फ मुंबई में ही नहीं बल्कि पुणे, नासिक, नागपुर के मूवीमैक्स इटरनिटी नगर में इसका सीधा प्रसारण दिखाया जाएगा।


Paytm पर हम जिस तरह मूवी के टिकटों की बुकिंग करते हैं, ठीक उसी तरह आप लोकसभा चुनाव के नतीजों को थियेटर में देखने के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। इसके लिए टिकट की कीमत 99 रुपये से 300 रुपये तक रखी गई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक शख्स ने इससे जुड़ा एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें Paytm से टिकटों की उपलब्ध संख्या दिखाया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बैंक में नहीं थे कर्मचारी तो फोटो खींचकर कर दी शिकायत, SBI ने जारी कर दिया फरमान!

बता दें कि 1 जून को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान हो रहा है। 4 जून को नतीजे सामने आएंगे। इससे पहले 1 जून की शाम को एग्जिट पोल के नतीजे सामने आ रहे हैं। 4 जून को यह साफ हो पाएगा कि आखिर लोकसभा चुनाव में किसे जीत मिल रही है। क्या प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे या INDIA गठबंधन को कामयाबी मिलेगी, इसके सटीक और सही जवाब के लिए 4 जून का इंतजार है।

Advertisement
Tags :
Lok Sabha Election 2024Trending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement