चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ट्रेन के गेट पर कोई खड़ा दिखे तो हो जाएं सावधान, चलती रेलगाड़ी में महिला को लग गया चूना

Live Video of Theft in Train : सोशल मीडिया पर ट्रेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक चोर ने कुछ ही सेकंड में महिला की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया और चलती ट्रेन से कूद गया। यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं।
08:14 PM Mar 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Live Video of Theft in Train: ट्रेन में सफर के दौरान यात्रियों को हमेशा सतर्क रहने की सलाह दी जाती है। थोड़ी सी लापरवाही से बड़ा नुकसान हो जाता है। ट्रेन में कई असामाजिक तत्व, चोर और लुटेरे भी मौजूद होते हैं जो मौके की तलाश में रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप सतर्क जरूर हो जाएंगे।

Advertisement

चलती ट्रेन में चोरी की Live फुटेज

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ट्रेन धीरे-धीरे चल रही है। एक शख्स ट्रेन के गेट के पास बाथरूम की तरफ आराम से खड़ा है। देखने में यह शख्स एक यात्री लग रहा है जो आराम से खड़ा है। हालांकि कुछ देर बाद ही उसने ऐसी हरकत की, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए।

दरअसल यह शख्स बाथरूम के पास ही खड़ा था। वीडियो में दो महिलाएं बाथरूम से निकलती दिखाई दे रही हैं, उनके निकलते ही यह शख्स तेजी से उनकी तरफ दौड़ा और गले की चेन छीनकर चलती ट्रेन से कूद गया।

देखिए वीडियो


वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह चलती ट्रेन से कूदा और रेलवे ट्रैक पर ही गिर पड़ा। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं तो कुछ RPF को एक्टिव रहने की बात कह रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : मेट्रो के बाद अब रैपिड रेल का वीडियो वायरल, महिलाओं ने किया डांस

एक ने लिखा कि सरकार को यात्रियों की सुरक्षा पर भी ध्यान देना चाहिए। एक ने लिखा कि ये तो आराम से खड़ा था जैसे कोई यात्री हो लेकिन ये तो चोर निकला। एक अन्य ने लिखा कि जिस तरह वह रेलवे ट्रैक पर गिरा है, पक्का है कि फैक्चर हुआ होगा। जितने का सामान नहीं चुराया, उससे ज्यादा ये इलाज में खर्च करेगा। एक अन्य ने लिखा कि इस तरह की ना जाने कितनी घटनाएं होती रहती हैं, इस पर सरकार को कठोर कदम उठाना चाहिए।

Advertisement
Tags :
indian railwayTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement