चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ये चोरी देख भूल जाएंगे धूम के स्‍टंट, चलते ट्रक से चंद सेकेंड में उतार ल‍िया सामान

Thief Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चोरों का एक समूह चलते ट्रक से सामान चुराता दिखाई दे रहा है। हैरान की बात ये है कि पीछे आ रही गाड़ी में सवार शख्स ने इसका वीडियो बनाया लेकिन चोरों ने इसकी कोई परवाह नहीं की।
12:54 PM May 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Thief Viral Video : सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, कुछ वीडियो में अपराधी, अपराध करते दिखाई देते हैं तो कुछ में चोर चोरी करते दिखाई देते हैं। इस वक्त एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें चोरों का समूह चलते ट्रक से सामान चुराता दिखाई दे रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग हैरानी जता रहे हैं।

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रक तेज रफ्तार से हाईवे पर दौड़ रहा है। इस दौरान दो लोग ट्रक पर चढ़े हुए दिख रहे हैं जबकि शख्स ट्रक के पीछे बाइक लेकर चल रहा है। कुछ देर बाद चोर ट्रक में रखे सामान को बाहर निकालने में कामयाब हो गए और सामान को हाईवे पर ही फेंक दिया।

हाईवे पर सामान फेंकने के बाद एक चोर चलते ट्रक से बाइक पर उतर गया और फिर दूसरा भी बाइक के जरिए उतर गया। पीछे से आ रहे किसी कार सवार ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो आगरा-मुंबई हाईवे पर मक्सी के पास का है।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसे ही चोरी करने के बाद ये लोग गली-गली घूमकर सामान को सस्ते दाम में बेचते हैं। एक ने लिखा कि अमेजॉन से किया गया ऑर्डर इन चोरों ने खा लिया, अब कैसे पहुंचेगा सामान? एक ने लिखा कि उस शख्स को सलाम है, जो ट्रक ड्राइवर को बताने और पुलिस को आगाह करने की जगह वीडियो ही बनाता रहा।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘साहब, मुझे मेरी बीवी से बचा लो’, पत्नी की शिकायत लेकर थाने पहुंचा शख्स

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि ट्रक ड्राइवर और चोरी करने वाले आपस में मिले हुए हैं, ये लोग जानबूझकर चोरी करवाते हैं। एक अन्य ने लिखा कि इन लोगों के पास इतनी हिम्मत है, ताकत है और टैलेंट है तो ईमानदारी से काम करके क्यों नहीं कमा रहे हैं?

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement