whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Exit Poll के आते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़, BJP की जीत पर यूजर्स खूब ले रहे मजे

Social Media Reaction On Exit Poll : एग्जिट पोल के आंकड़े में NDA को बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं, कुछ एग्जिट पोल में 400 से अधिक सीटें NDA को मिल रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब मीम्स शेयर किए हैं।
08:22 AM Jun 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
exit poll के आते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़  bjp की जीत पर यूजर्स खूब ले रहे मजे

Social Media Reaction On Exit Poll : लोकसभा चुनाव का मतदान खत्म होने के बाद अब एग्जिट पोल के आंकड़े सामने आ गए हैं। अधिकतर एग्जिट पोल में NDA को बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है। कुछ एग्जिट पोल में तो NDA का आंकड़ा 400 या उससे पार भी हो रहा है। एग्जिट पोल के आंकड़े सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खूब चर्चा होने लगी।

Advertisement

NDA को मिल रहा है बहुमत

न्यूज-24 टुडेज चाणक्या के एग्जिट पोल के आंकड़ों में एनडीए को 400 सीटों पर जीत का अनुमान लगाया गया है। NDA को 400 (± 15) और INDIA को 107 (± 11)सीटें मिलती नजर आ रही हैं।

इतना ही नहीं, कई राज्यों में भाजपा क्लीन स्वीप कर सकती है, इसमें मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, उत्तराखंड और गुजरात की सभी सीटों पर भाजपा को जीत मिल सकती है। उत्तर प्रदेश में एनडीए को 68, इंडिया गठबंधन को 12 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स

Advertisement


बता दें कि NDA की तरफ से 400 सीटों का नारा दिया गया था। प्रधानमंत्री मोदी ने इस नारे को कई बार दोहराया था, अबकी बार, 400 पार। हालांकि विपक्ष को एग्जिट पोल भरोसा नहीं है और उनका कहना है कि 4 जून को जब नतीजे सामने आएंगे तो ये सारे एग्जिट पोल गलत साबित होंगे और INDI गठबंधन की सरकार बनेगी।

यह भी पढ़ें : Odisha Lok Sabha Exit Poll 2024 Live Updates: नवीन पटनायक को झटका, BJD के गढ़ में BJP की सेंध

वहीं एग्जिट पोल के आंकड़ों में बहुमत मिलने के बाद भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। अभी से ही वह नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की बधाई दे रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो