चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जूते-चप्पलों की माला, गधे की सवारी और...अजीबोगरीब तरीके से नामांकन भरने पहुंचा प्रत्याशी, वीडियो वायरल

Bihar Election Nomination Video Viral: बिहार में एक प्रत्याशी अजीबोगरीब तरीके से चुनाव नामांकन भरने पहुंचा तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। समर्थकों के साथ कलेक्टर ऑफिस पहुंचकर शख्स ने निर्दलीय नामांकन भरा और लोगों ने उसे देखकर काफी मजे भी लिए।
07:48 AM May 08, 2024 IST | Khushbu Goyal
गधे पर बैठकर, जूते-चप्पलों की माला पहनकर नामांकन भरने जाते प्रत्याशी।
Advertisement

दिलीप दुबे, बाघा(बिहार)

Advertisement

Bihar Valmikinagar Candidate Nomination Video Viral: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे फेज की वोटिंग हो चुकी है। अब 13 को चौथे फेज के मतदान होंगे। 10 राज्यों की 96 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे। बिहार में भी वोटिंग होगी और इसके लिए नामांकन भरने का दौर चल रहा है। बीते दिन बिहार में एक प्रत्याशी के चुनाव नामांकन भरने का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों ने खूब मजे लिए, क्योंकि प्रत्याशी अजीबोगरीब तरीके से चुनाव नामांकन भरने गया था। जी हां, वाल्मीकि नगर लोकसभा सीट से सैयद हवारी ने निर्दलीय चुनाव नामांकन भरा है, लेकिन वे गधे पर बैठकर, गले में जूते-चप्पलों की माला पहनकर, आंखों पर चश्मा लगाकर जिला समाहरणलाय के कलेक्टर ऑफिस में नामांकन भरने पहुंचे। इस मौके का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला गया है।

 

Advertisement

चर्चा का विषय बने सैयद हवारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सैयद हवारी जब चुनाव नामांकन भरने जा रहे थे तो लोगों ने उनके खूब मजे लिए। वीडियो में देखा जा सकता है कि वे पहले गधे पर उल्टे बैठते हैं। उन्होंने गले में जूते-चप्पलों की माला पहनी हुई है। आंखों पर चश्मा लगा है और हाथ जोड़कर अभिवादन कर रहे हैं। एक समर्थक सिर पर छतरी लगाए चल रहा है। फिर वे उतरक सीधे होकर गधे पर बैठ जाते हैं।

कहीं-कही वे गधे से गिरते भी दिखते हैं और यह देखकर उनके साथ चल रहे लोग हंसने लगते हैं। अपने इस अजीबोगरीब तरीके के कारण सैयद इलाके के लोगों में आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। जब वे कलेक्टर ऑफिस पहुंचे तो उन्हें देखने वालों का जमावड़ा लग गया। मीडिया कर्मियों ने भी उन्हें कवर करने की उत्सुकता दिखाई, लेकिन ऑफिस पहुंचते ही वे गधे से उतरकर नामांकन भरने के लिए अंदर चले गए।

यह भी पढ़ें:किसी और के साथ कमरे में थी गर्लफ्रेंड, आ धमका बॉयफ्रेंड; जमकर हुई धुनाई

क्या कहते हैं सैयद हवारी?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब सैयद हवारी से पूछा गया कि उन्होंने इस तरह चुनाव नामांकन क्यों भरा? जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं बेहद गरीब परिवार से हूं। मजदूर का बेटा हूं। जनता की सेवा करना चाहता हूं, जनता के जूतों के नीचे रहनकर काम करना चाहता हूं। मैं कोई मशहूर नेता नहीं हूं और न ही जनता मुझे जानती हैं। लोगों को आकर्षित करने के लिए ही मैंने इस तरीके को चुना। अब लोग मुझे देखेंगे और उन्हें पता चलेगा कि मैंने भी चुनाव नामांकन भरा है। मैं भी लोकसभा चुनाव 2024 लड़ रहा हूं तो वोट देने के लिए मेरे नाम का ऑप्शन भी उनके पास है। अगर वे मुझे चुनाव जिताते हैं तो आजीवन उनकी सेवा करुंगा।

यह भी पढ़ें:सांड और पुलिसकर्मी के बीच हुई लड़ाई! बीच सड़क पर हुई फाइट का वीडियो वायरल

Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoBihar Lok Sabha Electionlok sabha election 2024Trending Video
Advertisement
Advertisement