चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नीतीश सबके हैं! चुनाव नतीजों के बीच ट्रेंड हो रहे नीतीश कुमार, फिर मारेंगे पलटी?

Lok Sabha Election Result : दावा किया जा रहा है कि नीतीश कुमार समेत कुछ अन्य दलों के साथ INDIA के नेता संपर्क में हैं , जरूरत पड़ने पर सरकार बनाने में इनकी मदद ली जा सकती है। सोशल मीडिया पर इससे जुड़े खूब मीम्स शेयर किए जा रहे हैं।
01:42 PM Jun 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Lok Sabha Election Result :  लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सामने आ रहे हैं, NDA और INDIA के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही हैं। एग्जिट पोल से कुछ हद तक नतीजे साफ हो रहे हैं, जिसके मुताबिक NDA 400 पार तो नहीं हो रही हैं। वहीं खबर है कि INDIA के नेता TDP और JDU से बातचीत करके अपने साथ लाने की कोशिश कर सकते हैं।

Advertisement

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि TDP और JDU से INDIA के नेता संपर्क करने वाले हैं, जिससे अगर सरकार बनाने में मदद की जरूरत पड़े तो इनका समर्थन लिया जा सके। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। खास तौर पर सीएम नीतीश कुमार के फिर पलटने की चर्चा हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स

Advertisement

यहां यह जानना जरूरी है कि नीतीश कुमार ही वो नेता हैं, जिन्होंने इंडिया गठबंधन की नींव रखी थी। शुरुआत में नीतीश कुमार देश में घूम-घूमकर विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे थे लेकिन गठबंधन की कुछ बैठकों के बाद और चुनाव से पहले वह बीजेपी के साथ चले गए थे।

Advertisement
Tags :
Bihar CM Nitish KumarLok Sabha Election Results 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement