होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

चुनाव नतीजों पर गदगद हुआ पाकिस्तानी नेता तो माथा पीटने लगे 'इमरान खान', लोगों ने लगाई फटकार

Election Result 2024 : पाकिस्तानी नेता फवाद चौधरी ने लोकसभा चुनाव के नतीजों पर कमेंट्स किया और नरेंद्र मोदी की हार का जिक्र कर खुशी जाहिर की है। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके इस पोस्ट पर नाराजगी व्यक्त की है।
05:09 PM Jun 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Election Result 2024 :  लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आ रहे हैं, अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। NDA को बहुमत मिलती दिखाई दे रही है लेकिन जितनी बड़ी जीत की उम्मीद एग्जिट पोल से दिखी थी या भाजपा दावा कर रही थी, वैसा नतीजों में देखने को नहीं मिला। भाजपा को मिले झटके से पकिस्तान का एक नेता बड़ा गदगद है। उसने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक पोस्ट पर अपनी खुशी जाहिर की है।

Advertisement

फवाद चौधरी ने क्या लिखा?

पाकिस्तान सरकार में पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर कहा है कि भारतीय मतदाताओं पर हमेशा से विश्वास रहा है कि वे चरमपंथियों और नफरत फैलाने वालों को खारिज कर देंगे और यह बिल्कुल स्पष्ट है कि मोदी और राजनाथ भी मुश्किल से लोकसभा में पहुंच पा रहे हैं। राहुल गांधी दोनों सीटें जीत रहे हैं।

इसके साथ ही फवाद ने आगे लिखा कि इस समय की महिला ममता बनर्जी हैं, उन्होंने भारत को नफरत फैलाने वालों से बचाया। सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट वायरल हुआ तो लोगों ने इस पर कमेंट्स कर अपना घर बचाने की सलाह दी।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि राहुल गांधी सब से पहले सत्ता में आकर तुम्हें ही बेकार कहेंगे। एक अन्य ने लिखा कि अपने काम पर फोकस करो। एक ने लिखा की इतना उछलो मत, मोदी की पार्टी का गठबंधन अभी भी मेजोरिटी में है। पीएम तो नरेंद्र मोदी ही बनेंगे। एक अन्य ने लिखा कि क्या इस बात का डर था कि POK जा रहा है?

Advertisement

यह भी पढ़ें : नीतीश सबके हैं! चुनाव नतीजों के बीच ट्रेंड हो रहे नीतीश कुमार, फिर मारेंगे पलटी?

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अपने देश पर ध्यान दें, तुमने अपने देश को बर्बाद कर दिया है। भारत हर कंडीशन में तुमसे बहुत आगे है। एक पाकिस्तानी सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि भारत के आंतरिक मामलों में आपको क्यों दखल देना है? क्या देश के सारे मुद्दे और मसले हल हो गए हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Lok Sabha Election 2024pakistanTrending News
Advertisement
Advertisement