खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ये क्या? कैदी के सामने 'बहक' गई महिला अधिकारी, यौन संबंध बनाते पकड़ी गई; दर्ज हुआ केस

Viral News : एक जेल में महिला अधिकारी पर कैदी के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगा है। पुलिस के पास इससे जुड़ा वीडियो पहुंचा, जिसके बाद महिला जेल अधिकारी पर कार्रवाई की जा रही है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
02:46 PM Jul 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral News :  जेल में बंद कैदियों को संभालने और उनकी देखभाल के लिए जेल अधिकारी होते हैं। लंदन में ऐसी ही एक महिला जेल अधिकारी पर आरोप है कि उसने एक कैदी के साथ जेल में ही शारीरिक संबंध बना लिए। महिला अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हैरानी की बात ये है कि जिस वक्त कैदी के साथ महिला अफसर संबंध बना रही थी, वह ड्रेस में थी। इससे जुड़ा एक वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो मामले की जांच शुरू हुई ।

Advertisement

30 साल की महिला जेल अधिकारी का नाम लीना डी सूसा अब्रेउ है। उस पर आरोप है कि  वह दक्षिण-पश्चिम लंदन स्थित एचएमपी वांड्सवर्थ जेल में एक कैदी के साथ यौन संबंध बनाती थी। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच तब शुरू हुई, जब एचएमपी वैंड्सवॉथ के अंदर रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो के बारे में उन्हें जानकारी मिली। इसके बाद उसे ऑफिस में आपत्तिजनक हरकत करने के मामले में गिरफ्तार किया गया।

जेल परिसर में ही बना लिया वीडियो

पुलिस ने स्पष्ट किया कि उनके पास पहुंचा वीडियो जेल के परिसर का ही है, जेल अधिकारी अपनी वर्दी में थी और वह एक कैदी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी। गिरफ्तारी के बाद महिला अधिकारी को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां उस पर मुकदमा चलाया जाएगा। पुलिस ने कहा कि इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जा सकती है।

यह भी पढ़ें : महिला टीचर ने बनाया नाबालिग छात्र के साथ यौन संबंध, खतरे में पड़ी बच्चे की जान; पकड़ी गई

Advertisement

पुलिस ने कहा कि जब तक जांच चल रही है, इस पर कुछ भी कह पाना मुश्किल है। हालांकि महिला जेल अधिकारी की हरकत को देखकर हर कोई सन्न रह गया। पुलिस का कहना है कि जो वीडियो हम तक पहुंचा है, संभवतः उसे किसी अन्य कैदी ने रिकॉर्ड किया है। इसकी जांच चल रही है, जिसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

यह भी पढ़ें : कॉर्पोरेट जॉब से चिढ़ी महिला, सोशल मीडिया पर लिख दिया ऐसा पोस्ट, खूब हो रहा वायरल

जिस जेल में महिला अधिकारी पर आपत्तिजनक हरकत करने का आरोप है, वह एक ऐतिहासिक जेल है। इस जेल का निर्माण 1851 में विक्टोरियन युग में हुआ था। यह जेल कई बार विवादों में रह चुकी है। कभी यहां हिंसा की खबर सामने आती है तो कभी यहां कर्मचारियों की कमी पर बवाल होता है। बताया जा रहा है कि यह जेल में अपनी क्षमता से अधिक भरी हुई है।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement