whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छी! फालूदा खाने से पहले देख लें ये वीडियो, काजू-किशमिश के बीच मिला कीड़ा; वीडियो वायरल

Lulu Mall Lucknow Viral Video:  हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दुकानदार फालूदा में स्पर्म मिलाने के आरोप में गिरफ्तार हुआ था। अब उत्तर प्रदेश की राजधानी में स्थित लुलु मॉल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। अगर आप भी फालूदा खाना पसंद करते हैं तो ये खबर जरूर पढ़ें।
04:53 PM Mar 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
छी  फालूदा खाने से पहले देख लें ये वीडियो  काजू किशमिश के बीच मिला कीड़ा  वीडियो वायरल

Lulu Mall Lucknow Viral Video: उत्तर प्रदेश के लखनऊ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फालूदा दुकान की भयंकर लापरवाही देखने को मिल रही है। बताया जा रहा है कि वीडियो लखनऊ के प्रसिद्द लूलू मॉल का है। वीडियो में फालूदा खाने पहुंचे लोगों की हालत तब खराब हो गई, जो उन्होंने ड्रायफ्रूट्स खाते वक्त कीड़ा देखा। इसके बाद दुकानदार की भी हालत खराब हो गई, वह लगातार एक ही बात कहता रहा।

लुलु मॉल का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स कह रहा है कि तुम लोग ये मॉल में क्या करवा रहे हो? बच्चे भी इसे खा रहे हैं। दरअसल फालूदा के साथ दिए गए ड्रायफ्रूट्स में कीड़े दिखाई दिए थे। यह सुनकर दुकानदार की हालत खराब हो गई। उसने अपना नाम बताने से इंकार कर दिया और तो और वह यही कहता रहा कि मैं दूसरा बनवा देता हूं, वीडियो मत बनाइये।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर सवाल उठा रहे हैं कि इतने बड़े मॉल में इतनी बड़ी लापवारवाही क्यों बरती जा रही हैं और इसके लिए जिम्मेदार कौन है? यह स्थिति इसलिए भी और भी खतरनाक है कि लुलु मॉल में बड़ी संख्या में लोग परिवार के साथ घूमने पहुंचते है और बच्चे भी इस दुकान से आइसक्रीम और फालूदा जरूर खाते होंगे।

देखिए वीडियो


वीडियो सामने आने के बाद क्या बोले लोग?

एक ने लिखा कि बताओ लुलु मॉल में ये आइसक्रीम वाले कीड़ा भी खिला रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि लखनऊ के फ़ूड सेफ्टी अफसर सो रहे हैं क्या? पहली कार्रवाई तो उनके ऊपर होनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि अगर ये फालूदा के पैसे लेकर कीड़ा फ्री में खिला रहा है तो गलत है, इस पर कार्रवाई होनी ही चाहिए।

यह भी पढ़ें  ‘काले सूट’ गाने पर भाभी ने लचकाई कमरिया, मेट्रो स्टेशन का एक और वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें : घिनौनी हरकत! फालूदा में स्पर्म मिलाकर बेचता था शख्स, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि लुलु मॉल में इस हरकतें देखकर चौंकिए मत, हमें तो पहले से ही इसमें घपला लग रहा था। एक अन्य ने लिखा कि नाम बड़े और दर्शन छोटे! एक अन्य ने लिखा कि लखनऊ फूड सेफ्टी डिपार्टमेंट घोर लापरवाही कर रहा है और बच्चों के साथ ही साथ लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहा है। इस आइसक्रीम वाले की दुकान बंद हो जानी चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो