होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

iPhone रिसीव किया...पैसे न देने पड़े इसलिए डिलीवरी बॉय मार दिया, जानें कहां अंजाम दी गई वारदात?

Lucknow Man killed Delivery Boy for iPhone: आईफोन के लिए दो दोस्तों ने मिलकर डिलीवरी बॉय की ही हत्या कर दी। इसके बाद डिलीवरी बॉय के शव के टुकड़े किए और उसे नहर में फेंक दिया। इस मर्डर मिस्ट्री ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है।
09:01 AM Oct 01, 2024 IST | Sakshi Pandey
iPhone के लिए डिलीवरी बॉय की हत्या। Pic Credit - Meta AI
Advertisement

Lucknow Man killed Delivery Boy for iPhone: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ वैसे तो सूबे की सियासी बयारों को लेकर सुर्खियों में रहती है। मगर लखनऊ से जुर्म की हैरान करने वाली कहानी सामने आ रही है। आईफोन की लालच में एक शख्स ने डिलीवरी बॉय को ही मौत के घाट उतार दिया है। 1.5 लाख के फोन के लिए 2 लोगों ने मिलकर डिलीवरी बॉय की हत्या कर दी और शव को टुकड़ों में काट कर नहर में फेंक दिया। इस घटना से पूरी राजधानी में सनसनी फैल गई है। इस मर्डर केस ने सभी को अंदर से झकझोर कर रख दिया है।

Advertisement

फ्लिपकार्ट से मंगाया ऑर्डर

30 वर्षीय डिलीवरी बॉय का नाम भारत साहू था, जो लखनऊ के निशातगंज में रहता था। गजानन नामक शख्स ने फ्लिपकार्ट से आईफोन ऑर्डर किया। 23 सितंबर को भारत साहू फोन लेकर गजानन के घर पहुंच गया। गजानन ने फोन खरीदते समय कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प चुना था। ऐसे में उसने भारत साहू से फोन लिया। भारत को लगा अब वो कैश में पैसे देगा, मगर गजानन ने अपने दोस्त आकाश के साथ मिलकर भारत की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- Video : ब्रिज पर रुक गई ट्रेन तो जान जोखिम में डाल उतरा ड्राइवर, वीडियो देख वाहवाही कर रहे लोग

शव के टुकड़े कर नहर में फेंका

खबरों की मानें तो भारत की हत्या करने के बाद दोनों आरोपियों ने शव के टुकड़े-टुकड़े किए और उसे लखनऊ की इंदिरा नहर में फेंक दिया। भारत के घर न लौटने पर परिजनों ने 25 सितंबर को चिनहट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। सच सामने आने पर पुलिस भी हैरान रह गई।

Advertisement

आकाश ने कबूला गुनाह

पुलिस ने भारत साहू के की कॉल डिटेल्स निकाली और फोन की लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश की। भारत साहू ने अपने फोन से आखिरी कॉल गजानन को ही किया था। वहीं पुलिस गजानन के दोस्त आकाश तक भी पहुंच गई। पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की, तो आकाश ने सारा गुनाह कबूल कर लिया। आकाश ने पुलिस को बताया कि उन्होंने भारत को मार कर उसके शव को टुकड़ों में काटा और फिर नहर में फेंक दिया।

नहीं मिला शव

अब पुलिस SDRF की मदद से आकाश के शवों के टुकड़ों की तलाश कर रही है। हालांकि शव अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है। पुलिस ने मामला दर्ज करके दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- दौड़ा-दौड़ाकर गैंडे ने ली शख्स की जान, घटना का भयावह वीडियो भी आया सामने

Open in App
Advertisement
Tags :
Lucknow NewsUttar Pradesh News
Advertisement
Advertisement