Advertisement

नई नवेली दुल्हन हुई लापता... जांच में होश उड़ाने वाला खुलासा, सच्चाई जानकर पकड़ लेंगे अपना सिर!

Luteri Dulhan: शादी के बाद घर जाने के लिए निकली एक दुल्हन वापस ही नहीं आई। दूल्हे ने अपनी दुल्हन के लापता होने की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने जब इस केस की छानबीन की तो सामने आई चौंका देने वाली सच्चाई। ये मामला कर्नाटक के तुमकुरु का बताया जा रहा है।

Luteri Dulhan: अपनी शादी को लेकर लड़की और लड़के के कई अरमान होते हैं। खूब खर्चा करके तमाम रस्मों के साथ शादी समारोह समाप्त होता है। कैसा हो जब इतने दिनों बाद किसी से शादी का एक संजोग मिले और उसके बाद भी वो साथ ना रह सकें। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक के तुमकुरु से सामने आया है जहां पर शादी के बाद दुल्हन ही लापता हो गई। बेचारा दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को खोजने के लिए पुलिस थाने के चक्कर लगा रहा है। पुलिस ने दुल्हन को खोज तो लिया लेकिन वो दुल्हन कोई आम दुल्हन नहीं थी बल्कि एक पेशेवर ठग गैंग की मेंबर थी।

तुमकुरु निवासी एक युवक अपनी पत्नी के गुम होने की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा, जिसपर एक्शन लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू की। इस जांच में पता चला कि वो युवक एक ठगी का शिकार हो चुका है।

ये भी पढ़ें... Video: बेटी के हत्यारे को मां ने भरी कोर्ट में मारी थी गोली, इंसाफ हो तो ऐसा

क्या था मामला

शादी के बाद पकफेरे के लिए मायके जाने की एक रस्म होती है, जो लगभग हर धर्म में ही की जाती है। कोमल नाम की 35 वर्षीय लड़की की शादी हुई जिसके बाद वो इस रस्म के लिए अपने घर चली गई। इसके बाद वो वापस नहीं आई, इसके गायब होने की शिकायत उसके पति ने दर्ज कराई। जानकारी के मुताबिक, कोमल ने खुद को अनाथ बताया था जिसके इस दुनिया में 45 वर्षीय सिद्दप्पा और 40 वर्षीय लक्ष्मी शंभु लिंग कुबुसद्दा (मामा-मामी) ही थे। लड़की के इन्हीं रिश्तेदारों को पकड़कर पुलिस ने पूछताछ की जिसमें पता चला कि वो एक गैंग चलाते हैं।

5 शादियां कर चुकी है कोमल

इस गिरोह का इस बार का शिकार ये दूल्हा था जो अपनी पत्नी को पागलों की तरह ढूंढ रहा था। जांच में पता चला कि ये गैंग महाराष्ट्र और कर्नाटक के सीमावर्ती इलाकों में रहने वाले 30 साल से अधिक उम्र के युवकों को खोजते हैं, जिससे वो आसानी से उनको झांसे में ले सकें। आपको बता दें कि कोमल के पहले से ही दो बच्चे हैं, जिसको पति ने छोड़ दिया था। तभी से कोमल इस ठगी के काम में उतर गई।

Open in App
Tags :